सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में आयोजित खिचड़ी भोज कार्यक्रम में हुई शामिल

केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में आज यानी सोमवार को एक दिवसीय खिड़की भोज कार्यक्रम में पहुंची। इस भोज में भाजपा नेताओं के अलावा विपक्षी पार्टियां भी शामिल थी। इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह समेत कई भाजपा दिग्गज नेता शामिल हुए।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

अमेठी। केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में आज यानी सोमवार को एक दिवसीय खिड़की भोज कार्यक्रम में पहुंची। इस भोज में भाजपा नेताओं के अलावा विपक्षी पार्टियां भी शामिल थी। इस कार्यक्रम में राज्यमंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह समेत कई भाजपा दिग्गज नेता शामिल हुए। खिचड़ी भोज में पूरे लोकसभा क्षेत्र के करीब एक भाजपा कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। इस दौरान सांसद स्मृति ईरानी ने आवास बगल चल रहे आल्हा गायन में भी शिरकत की और उसका आनंद उठाया।

वहीं खिचड़ी भोज में राज्यमंत्री और तिलोई विधायक मयंकेश्वर शरण सिंह आशा किशोर समेत कई पूर्व विधायक और भाजपा नेता शामिल हुए। इसके साथ ही अमेठी से समाजवादी पार्टी की विधायक का महाराजी देवी अपने पूरे परिवार के साथ खिचड़ी भोज कार्यक्रम में शामिल हुई इस दौरान उन्होंने स्मृति ईरानी से मुलाकात भी की। वही खिचड़ी भोज कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के भी कड़े इंतजाम रहे और चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात रही।

केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी मीडिया से बात करते हुए कहा की कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं था घर पर आज मेरे लिए जुबिन साहब के लिए बहुत बड़ा सम्मान है बहुत बड़ा आशीर्वाद है अमेठी के जो संभ्रांत लोग हैं क्षेत्र के बहुत सारे जनप्रतिनिधि जो आज इस भोज में सम्मिलित हुए हैं मैं विशेष रूप से आभार व्यक्त करती हूं की अमेठी की जो सांस्कृतिक धरा है उसका एक परिचय आज इस भोज कार्यक्रम में मिला है तो आप सब यहां आए मेरे लिए गर्भ की बात है।

खिचड़ी भोज कार्यक्रम में सबसे बड़ी देखने वाली बात रही जहां अमेठी से विधायिका महाराजी देवी भी कार्यक्रम में शामिल हुई जहां आपको बता दें कि उनके पति गायत्री प्रजापति इस समय जेल में हैं वहीं उन्होंने खिचड़ी भोज कार्यक्रम में स्मृति ईरानी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज खिचड़ी भोज कार्यक्रम में आमंत्रण था उसमे मैं भी आई थी, स्मृति जी से हालचाल हुआ अन्य कोई बात नहीं रही।

calender
30 January 2023, 07:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो