आर्मी के ट्रेनी अफसरों से लुटपाट, साथ की महिला से गैंगरेप! बाद में बयान से पलटी युवती

मध्य प्रदेश से हाल ही में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. घटना इंदौर से 50 किलोमीटर दूर ऐतिहासिक जाम गेट के पास की है. महिला मित्रों के साथ नाइट ड्राइव पर निकले 2 ट्रेनी अफसरों को बदमाशों ने मारपीट कर लूट लिया. पहले खबर आई कि हमलावरों ने बंदूक की नोक पर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया है. हालांकि बाद में युवती ने इससे इनकार कर दिया. इस मामले में डीआईजी निमिष अग्रवाल ने भी पुष्टि की है.

JBT Desk
JBT Desk

मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल महू-मंडलेश्वर रोड पर जाम गेट के पास बुधवार तड़के छह लोगों के एक समूह ने दो युवा सैन्य अधिकारियों पर हमला किया और उनकी दो महिला मित्रों में से एक के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने बताया कि छह हमलावरों में से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य की तलाश जारी है.  हालांकि बाद में युवती ने इससे इनकार कर दिया

इस मामले में डीआईजी निमिष अग्रवाल ने बताया कि महू छावनी कस्बे के दो अधिकारी रात्रि भ्रमण पर निकले थे और अपने दोस्तों के साथ कार में बैठे थे, तभी छह लोग वहां पहुंचे और उन्हें घेर लिया तथा उन पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि एक अधिकारी और एक महिला को उन लोगों ने हिरासत में ले लिया तथा अन्य दो को 10 लाख रुपये लाने को कहा गया.

जवानों ने अपने अधिकारियों को किया सुचित

अधिकारी को पैसे लेने के लिए कहा गया था, उसने मोबाइल फोन नेटवर्क रेंज में एक जगह पर पहुंचकर अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया. जब तक उसके सहकर्मी पहुंचे, हमलावर भाग चुके थे. पुलिस ने बताया कि चारों पीड़ितों को सुबह करीब साढ़े छह बजे मेडिकल जांच के लिए महू सिविल अस्पताल लाया गया.

दो आरोपी को किया गिरफ्तार

इंदौर ग्रामीण एसपी हितिका वासल ने बताया कि रात करीब 2.30 बजे अधिकारी सेना की फायरिंग रेंज के पास एक सुनसान जगह पर थे, तभी आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि लूट, डकैती, बलात्कार और शस्त्र अधिनियम से संबंधित बीएनएस धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

लुटपाट के बाद किया बलात्कार

वासल ने बताया कि हमने दो लोगों को गिरफ़्तार किया है. उनमें से एक के खिलाफ़ 2016 में लूट का मामला दर्ज है. उन्होंने इन युवाओं को देखा जो रात में एक जगह इकट्ठा हुए थे और उन पर हमला करने का फ़ैसला किया. एक व्यक्ति के पास पिस्तौल भी थी. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने एक अधिकारी और एक महिला से पैसे लाने को कहा और जब वे चले गए तो कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार की घटना घटी.

calender
12 September 2024, 10:06 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!