'जब बंटे थे तब कटे थे', मिर्जापुर से CM योगी का विपक्ष पर कड़ा प्रहार, बोले- विकास में विपक्ष डाल रहा बाधा

CM Yogi Attack On Opposition:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर में विकास योजनाओं की सौगात देने पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर जमकर प्रहार किया. सीएम योगी ने कहा कि हमने कभी भी जाति या खेमे के आधार पर योजनाओं को नहीं बांटा बल्कि सभी वर्गों को लाभ मिला.

JBT Desk
JBT Desk

CM Yogi Attack In Mirzapur : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मिर्जापुर पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले योजनाओं को देने में भेदभाव होता था लेकिन हमने जाति खेमें के आधार पर बांटने का प्रयास नहीं किया. सीएम योगी ने कहा, 'आज प्रदेश विकास के साथ आगे बढ़ रहा है वे बाधा बनकर खड़ा होना चाहते हैं. जाति का खेल खेलने वालों को विकास अच्छा नहीं लगता है.

सीएम योगी ने मिर्जापुर की जनता को संबोधित करते हुए कहा, 'बंटिए मत ये डबल इंजन की सरकार आपके साथ खड़े होकर काम करेगी.' सीएम योगी ने पिछली सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि 2017 के पहले माफिया सक्रिय थे और समानांतर सरकार चला रहे थे. प्रशासन सैल्यूट करने को मजबूर था लेकिन आज ये माफिया गिड़गिड़ा रहे हैं.

'हम बंटे थे इसलिए कटे थे'

यूपी के धार्मिक विकास को बताते हुए सीएम योगी ने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम को देख रहे होंगे जगमगा रहा है. दिव्य कुंभ भी दिखेगा. मिर्जापुर को दोनों से और से लाभ होगा. इस दौरान उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि आखिर क्यों अयोध्या मंदिर के लिए पांच सौ साल इंतजार करना पड़ा? उन्होंने कहा, 'कारण एक ही है निवारण एक ही हैं बंटे थे इसलिए कटे थे इसलिए बंटिए मत ये डबल इंजन की सरकार है जो आपके साथ खड़े होकर काम करेगी.'

विकास पर बैरियर लगाने का काम कर रहा विपक्ष

सीएम योगी ने कहा,  'आज जो माफिया गिड़गिड़ा रहे हैं जो लोग जाति का नंगा खेल खेल रहे हैं और समाज को लड़ाने का काम कर रहे हैं. ये वही लोग है जो दंगई के सामने नाक रगड़ते थे. उन्होंने आगे कहा कि जब प्रदेश आगे बढ़ रहा है तो इन्हें विकास कैसे अच्छा लग सकता है. सीएम योगी ने कहा आज जब प्रदेश विकास की राह पर आगे बढ़ रहा है तो वो लोग बैरियर बनकर खड़ा होना चाहते हैं.'

calender
23 September 2024, 05:10 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!