बदमाशों ने सड़क पर BSP प्रदेश अध्यक्ष को चाकू से गोदा, मायावती के हैं करीबी, वीडियो आया सामने

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के तमिलनाडु अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की आज शाम चेन्नई के पेरम्बूर में उनके आवास के पास 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने हत्या कर दी. BSP सुप्रीमो मायावती के करीबी नेता को बदमाशों ने सड़क पर घेरा औऱ चाकू से गोद दिया. पेरंबूर इलाके में सदायप्पन स्ट्रीट में वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए है.चेन्नई पुलिस अधिकारी  के मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना सेम्बियम पुलिस क्षेत्राधिकार में हुई.

JBT Desk
JBT Desk

Crime: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के तमिलनाडु अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की आज शाम चेन्नई के पेरम्बूर में उनके आवास के पास 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने हत्या कर दी. BSP सुप्रीमो मायावती के करीबी नेता को बदमाशों ने सड़क पर घेरा औऱ चाकू से गोद दिया. पेरंबूर इलाके में सदायप्पन स्ट्रीट में वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए है.चेन्नई पुलिस अधिकारी  के मुताबिक पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना सेम्बियम पुलिस क्षेत्राधिकार में हुई.

तमिलनाडु के चेन्नई के राजीव गांधी जनरल अस्पताल के बाहर के दृश्य, जहां बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के तमिलनाडु अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग का पार्थिव शरीर लाया गया है. आज शाम चेन्नई के पेरम्बूर में उनके आवास के पास 6 लोगों की अज्ञात भीड़ ने उनकी हत्या कर दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

आर्मस्टॉन्ग की चीखें सुनकर परिवार के लोग बाहर निकले और उन्हें खून से लथपथ पाया. बता दे कि आर्मस्ट्रॉग्स के सिर पर और गर्दन पर गंभीर पर चोटें लगी थी. परिजन उनका थाउजेंड लाइट्स के ग्रीम्स रोड पर पड़ते अस्पताल में ले गए। यहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

calender
05 July 2024, 10:27 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो