संवाददाता- खिजर अंसारी

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक हैरान कर देने कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है वीडियों में एक युवती  बिना कपड़ो के सड़क पर घुमती नजर आ रही है, वायरल वीडियो भोजपुर थाना इलाके की बताई जा रही है। आपको बता दें कि वीडियो में युवती नग्न अवस्था में सड़क पर घूमती दिख रही है. हालांकि, यह वायरल वीडियो पूरी तरह साफ नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बलात्कार के बाद बिना कपड़ों के पीड़िता सड़क पर घूमती नजर आई. इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में युवती बिना कपड़ों के सड़क पर चलती नजर आ रही है. उसके आसपास कुछ बाइक सवार चल रहे हैं और बड़े आश्चर्य से युवती को देख रहे हैं। युवती को सड़क पर छोड़े जाने का लड़की के रिश्तेदार ने लगाया आरोप,

इस मामले में एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि लड़की के फूफा की तरफ से तहरीर दी गई थी. बीते 7 सितंबर को इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, लड़की और उसके माता-पिता का 161 और 64 में बयान दर्ज हुआ हैं, जिसमे उन्होंने घटना होने से इंकार किया. बावजूद इसके पुलिस ने वीडियो के साक्ष्य के आधार पर एक युवक को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. अन्य विधिक कार्रवाई भी की जा रही है।