मुरादाबाद के DM शैलेंद्र कुमार सिन्हा ने स्कूलों में किया औचक निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के डीएम सुरेंद्र कुमार सिन्हा ने स्कूल का औचक निरीक्षण पर निकले अगवानपुर प्राइमरी स्कूल पहुंचे। डीएम शैलेंद्र कुमार सिन्हा ने स्कूलों में बच्चों के बीच खूब वक्त बिताया चौक लेकर डीएम ब्लैक बोर्ड पर बच्चों को पढ़ाने लगे डीएम

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- खिजर अंसारी

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के डीएम सुरेंद्र कुमार सिन्हा ने स्कूल का औचक निरीक्षण पर निकले अगवानपुर प्राइमरी स्कूल पहुंचे। डीएम शैलेंद्र कुमार सिन्हा ने स्कूलों में बच्चों के बीच खूब वक्त बिताया चौक लेकर डीएम ब्लैक बोर्ड पर बच्चों को पढ़ाने लगे डीएम की क्लास में मैथ में तो बच्चे बाजी मार गए लेकिन जीके में बच्चे खा गए डीएम ने बच्चों पूछा आपने योगी जी को देखा है टीवी पर देखा तो जरूर होगा क्लास के सभी बच्चों ने हां में जवाब दिया।

इसके बाद डीएम ने बच्चों से योगी जी का पूरा नाम पूछा तो बच्चे नहीं बता सके किसी बच्चे ने कहा रामनाथ गोविंद तो किसी ने कुछ और जवाब दिया डीएम ने बच्चों को करेक्ट किया और फिर उनसे प्रधानमंत्री का नाम पूछा डीएम के सवाल करते ही पूरा क्लास एक बार में बोला मोदी जी डीएम ने पीएम का पूरा नाम बताने को कहा तो क्लास से आवाज आई मोदी आदित्यनाथ जी।

इससे पहले भी डीएम में अगवानपुर में आंगनवाड़ी केंद्र का भी औचक निरीक्षण किया था उन्होंने आंगनबाड़ी से लेकर स्कूल तक में हाजिरी स्टेशन दी और दूसरे रिकॉर्ड भी चेक किए डीएम को अपने बीच पाकर बच्चे खा से उत्साहित नजर आए वही टीचर की इस दौरान सांसे अटकी नहीं जैसे-जैसे एटीएम बच्चों से सवाल कर रहे थे टीचर को लगा कि परीक्षा उन्हीं की हो रही है।

और पढ़े...

मुरादाबाद: रिटायर फौजी अपनी बेटियों को इंसाफ दिलाने के लिए थाने में लगाई गुहार

calender
23 November 2022, 11:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो