मुरादाबाद: ट्रक और टेंपो की भिड़ंत में एक दर्जन से ज्यादा घायल एक की मौत

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र के नेशनल हाईवे जीरो पॉइंट पर सुबह 9 बजे के करीब एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से टेंपो में बैठे एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए और एक की मौके पर ही

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संवाददाता- खिजर अंसारी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के थाना मुंडापांडे क्षेत्र के नेशनल हाईवे जीरो पॉइंट पर सुबह 9 बजे के करीब एक्सीडेंट हो गया। जिसमें एक ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगने से टेंपो में बैठे एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए और एक की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों की चीख पुकार सुनकर राहगीरों ने टेम्पो से निकालकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। जिससे हाईवे पर घंटों जाम की स्थिति बनी रही, पुलिस सुचना पाकर मौके पर पहुंची जाम को खुलवाया ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है यह हादसा आज सुबह 9 बजे हुआ है, वही के मोहम्मद सकून नाम के एक व्यक्ति ने  पुलिस पर कोई कार्यवाही न करने का आरोप लगाया, औऱ साथ ही उसने कहा कि यहां पर दो पुलिस वालें बैठे हुए थे पर उन्होने ध्यान ही नहीं दिया।  बताया जा रहा है कि ट्रक वाले के कुचल देने पर शव को पहचानना मुश्किल हो गया है, व्यक्ति ने कहा कि सभी मजदूर थे जो एक ही गांव के रहने वाले थे।

calender
22 September 2022, 03:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो