मुरादाबाद: चपरासी ने महिला प्रोफेसर का अश्लील वीडियो बनाने का किया प्रयास, टॉयलेट में छुपाया था फोन

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना मझोला के इलाके लाइनपार स्थित केजीके पीड़ी कॉलेज के बाथरूम में चपरासी ने महिला प्रोफेसर का अश्लील वीडियों बनाने का प्रयास किया था। बाथरूम में वीडियो क्लिपिंग बनाने वाले आरोपी कॉलेज के ही कर्मचारी राजेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिविल लाइन डॉ अनूप सिंह ने बताया पूछताछ में व उसके मोबाईल फोन की जांच में उसकी इस घिनोनी करतूत का खुलासा हो गया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना मझोला के इलाके लाइनपार स्थित केजीके पीड़ी कॉलेज के बाथरूम में चपरासी ने महिला प्रोफेसर का अश्लील वीडियों बनाने का प्रयास किया था। बाथरूम में वीडियो क्लिपिंग बनाने वाले आरोपी कॉलेज के ही कर्मचारी राजेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिविल लाइन डॉ अनूप सिंह ने बताया पूछताछ में व उसके मोबाईल फोन की जांच में उसकी इस घिनोनी करतूत का खुलासा हो गया है। पकड़े गए राजेश कुमार की मंशा वीडियो बनाने के लिए गलत ही साबित हुई हैं। उसके मोबाईल फोन में चार पांच बाथरूम की ऐसी क्लिपिंग भी पुलिस को मिली हैं।

पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पूर्व में ही गम्भीर धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था और आज उसे जेल भेजा जा रहा है। सीओ सिविल लाइन डॉ अनूप सिंह ने बताया कि पुलिस बरामद किए गए मोबाईल फोन का लॉक अपनी साइबर क्राइम यूनिट से खुलवा चुकी थीं। मोबाईल फोन की सभी वीडियो व फोटो लायब्रेरी में जाकर बारीकी से उसमे जांच की गई जिसमें यह क्लिपिंग मिली हैं। उन्होंने बताया मोबाईल फोन से बनी यह क्लिपिंग दो चार सेकेंड की ही है।

calender
20 November 2022, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो