MP: उज्जैन रेलवे स्टेशन पर पैसेंजर ट्रेन में लगी भीषण आग, टला बड़ा हादसा

मध्य प्रदेश के उज्जेन रेलवे स्टेशन पर खड़ी इंदौर-रतलाम पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात ट्रेन की एक बोगी में भयंकर आग लग गई। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

Shruti Singh
Shruti Singh

मध्य प्रदेश के उज्जैन रेलवे स्टेशन पर खड़ी इंदौर-रतलाम पैसेंजर ट्रेन में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात ट्रेन की एक बोगी में भयंकर आग लग गई। हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर-रतलाम पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में आग लगने से प्लेटफोर्म पर अफरातफरी मच गई। लेकिन इस बीच राहत की खबर ये रही कि जिस वक्त ट्रेन में आग लगी, उस समय ट्रेन बिल्कुल खाली थी। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

वहीं देर रात करीब रात 11.45 बजे ट्रेन की बोगी से धुआं निकलता दिखाई दिया। आग की लपटे देखते हुए रेलवे अधिकारी, आरपीएफ, जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची। साथ ही आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत -बचाव कार्य शुरू किया। बता दें कि घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। फिलहाल आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला है। इसको लेकर आगे की जांच की जा रही हैं।

calender
21 November 2022, 10:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो