ओवैसी पर भड़के मुख्तार अब्बास नकवी, बताया- कम्युनल कंपटीशन का सूरमा

कांवड़ यात्रा का शुरू होने से पहले नाम जाहिर करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. हालांकि इस मुद्दे पर अब राज्य सरकार का बयान सामने आ गया है. लेकिन पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर बयान बाजी जारी रखे हुए हैं. हाल ही में मुख्तार अब्बास नकवी ने ओवैसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. देखिए वीडियो.

JBT Desk
JBT Desk

22 जुलाई से कांवड़ यात्रा का आगाज होने जा रहे है. इससे पहले उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने बड़ा आदेश जारी किया है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि कांवड़ यात्रा के रास्ते पर मौजूद सभी खाने-पीने की दुकानें चलाने वाले लोगों को अपनी पहचान जाहिर करनी होगी. इस पर मामले पर अब सियासत भी तेज हो गई है. सरकार और विपक्ष के नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं.

असदुद्दीन ओवैसी ने इस संबंध में कहा,'उत्तर प्रदेश पुलिस के आदेश के मुताबिक-अब हर खाने-पीने की दुकान या ठेले वाले को अपना नाम बोर्ड पर लिखना होगा, ताकि कोई भी कांवडि़या गलती से किसी मुस्लिम दुकान से कुछ न खरीद ले. दक्षिण अफ्रीका में और हिटलर के जर्मनी में इसे रंगभेद कहा जाता था. इसे 'जुडेनबॉयकॉट' कहा गया.'

ओवैसी के इस बयान पर भाजपा के दिग्गज नेता मुख्तार अब्बास नकवी की प्रतिक्रिया सामने आ गई है. इंडिया डेली के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस आदेश के बाद लोगों के बीच जारी कंफ्यूजन खत्म हो गया है. राज्य सरकार ने लोगों का कंफ्यूजन दूर करने के साथ-साथ मकसद और मंशा भी जाहिर की है. इसके अलावा कांवड़ यात्रियों की श्रद्धा की रक्षा की गई है. इस दौरान उनसे असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर पूछा तो उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की आदत हो गई है कि कम्युनल कंपटीशन के सूरमा बनना चाहते हैं और उन्हीं में से ये लोग भी शामिल हैं. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!