Mumbai Brutal Murder: बॉयफ्रेंड्स के कारण किया मां का मर्डर, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

मुंबई में 24 साल की रिपंल ने दो बॉयफ्रेड्स के कारण अपनी मां के किए कई टुकड़े ।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसके पहले बॉयफ्रेंड्स से पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही दूसरे बॉयफ्रेंड यूपी चला हाया जिसे लेने पुलिस भी निकल चुकी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

मुंबई से एक दर्दनाक घटना सामने आई है।जिसमें 24 साल की रिंपल जैन ने अपनी 55 साल की मां की वीणा जैन का चार महीने पहले मर्डर कर दिया। साथ ही शव के कई टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं सिर और धड़ को प्लास्टिक में पैक करके अपनी अलमारी में कई दिनों तक रखा।जबकि हाथ और पैर के हिस्से को घर की ही स्टील की टंकी में डाल दिया।इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी गई।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

वीणा के भाई को हुआ शक

वीणा के भाई का कहना है कि 26 नवंबर को आखिरी बार अपनी बहन से उनके घर पर ही मिले थे। उसके बाद जब वीणा के भाई ने वीण से बात करने की कोशिश की, तो रिंपल ने उन्हें बात करने से रोकने के लिए अलग-अलग बहाने बनाती रहती थी। कई बार उसने कहा कि मां अभी बाहर गई हुई है, तो कई बार कहा मां कानपुर के लिए निकल चुकी है।

वीणा के भाई की बात न होने पर जब उसके भाई को शक हुआ तो उसने अपने बेटे को घर भेज दिया, लेकिन रिंपल ने उसे घर में घुसने नहीं दिया बाहर से ही भगा दिया। यह बात जब बेटे ने अपने पिता को बताई तो उसे कुछ गड़बड़ नजर आई जिसके चलते उसने पुलिस से शिकायत की।

घर में मिले पुलिस को लाश के टुकड़े

वीणा के भाई की शिकायत पर जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची, तो उसने छिपने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने आरोपी को पकड़ ही लिया।साथ ही घर में घुसते ही पुलिस को वहां पर दुर्गंध महसूस होने लगी। जिसके कारण घर में पुलिस टीम ने तलाशी ली, तो वहां इलेक्ट्रिक मार्बल कटर, अनेक प्रकार की चीजे मिली।पुलिस की पूछताछ को दौरान पता चला कि आरोपी रिंपल के दो बॉयफ्रेड्स थे।

इसी बात को लेकर मां-बेटी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था, लेकिन उस दिन झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटी खुद पर काबू नहीं कर पाई और मां का गुस्से में आकर कत्ल कर दिया और उसके शव के अनेक टुकड़े करके अलग-अलग जगह पर रख दिए।जब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने पर कुछ पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को अलग-अलग कहानी बताई

रिंपल का बयान

आरोपी ने गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में बताया कि 27 दिसंबर को किसी कारण घर की सीढ़ियों से गिरने के कारण चोट लग गई थी। इस समय दो लोगों ने हमारी मदद की थी लेकिन उस समय मां जिंदा थी। बाद में कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि यदि यह बात सच्च थी, तो तुमने यह बात अपने मामा को क्यों नहीं बताई थी।

उन्हें इस बारे में जरुर बताना चाहिए था। पुलिस आरोपी से यह जाननी की कोशिश कर रही हैं कि वीणा के कत्ल करने में रिंपल के दोनों बॉयफ्रेंड्स का हाथ तो नहीं हैं,पुलिस अभी जांच में जुटी है।

पहले बॉयफ्रेंड से की पुलिस ने पूछताछ

पुलिस ने रिपंल के पहले बॉयफ्रेंड से पूछताछ की, तो उसने बताया कि जब भी वह रिंपल से मिलने उसके घर जाता था, तो वह घर में रूम फ्रेशनर स्प्रे का प्रयोग करती थी। जानकारी के मुताबिक रिंपल का दूसरा बॉयफ्रेंड यूपी गय़ा है। रिंपल के बॉयफ्रेंड को पकड़ने के लिए पुलिस यूपी के लिए निकल गई है।पुलिस का कहना है कि रिंपल के दूसरे बॉयफेंड को बहुत जल्द पकड़ लिया जायेगा।

calender
16 March 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो