रिपोर्ट- अनमोल कुमार (मुजफ्फरनगर, यूपी)

मुजफ्फरनगर, यूपी: थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित जनकपुरी में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने आप को फांसी का फंदा लगाकर मौत के हवाले कर दिया। मृतका का नाम पूजा बताया जा रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कुलदीप कुमार वह थाना सिविल लाइन प्रभारी संतोष त्यागी और कच्ची सड़क पुलिस चौकी इंचार्ज ललित कसाना भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। जनपद मुजफ्फरनगर के तितावी गांव से मुजफ्फरनगर के मोहल्ला जनकपुरी में 6 माह पहले पूजा की शादी दीपक से हुई थी।

पूजा के परिजनों की मानें तो पूजा का प्रेमी सोनू लगातार उसे फोन पर परेशान कर रहा था। मृतका की मां कौशल ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले भी उसके खिलाफ थाना तितावी में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी लेकिन थाना तितावी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। मृतका की मां कौशल ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई।

क्या है पूरा मामला.....

मृतका पूजा कि सास रविता ने जानकारी देते हुए बताया कि जाट का लड़का सोनू लगातार फोन पर पूजा को परेशान कर रहा था और वह फोन पर हमकों भी धमकी दे रहा था। भारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, एक विवाहित महिला ने आत्महत्या की है ऐसी जानकारी उन्हें मिली थी। उन्होंने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पीड़ित परिवार से तहरीर लेकर अभियोग पंजीकृत किया जाएगा। और घटना का जल्दी अनावरण किया जाएगा।