नोएडा: एसजेएमसी के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन

इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा ने एसजेएमसी के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। रविवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान द्वितीय वर्ष के छात्रों ने पुष्पगुच्छ देकर नए छात्रों को उनके आनेवाले कल की शुभकामनाएं दी। वहीं संस्थान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में आईएमएस, एसजेएमसी के

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

नोएडा। इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा ने एसजेएमसी के छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया। रविवार को आयोजित कार्यक्रम के दौरान द्वितीय वर्ष के छात्रों ने पुष्पगुच्छ देकर नए छात्रों को उनके आनेवाले कल की शुभकामनाएं दी। वहीं संस्थान द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में आईएमएस, एसजेएमसी के विभागाध्यक्ष डॉ. कमल उपाध्याय, प्राध्यापक डॉ मनीष रॉय ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी। आईएमएस की डीन मेजर नुपूर गुप्ता ने अपने संदेश में सभी छात्रों को संस्थान की तरफ से शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

एसजेएमसी के विभागाध्यक्ष डॉ. कमल उपाध्याय ने बताया कि गीत, संगीत और नृत्य से भरपूर आज के कार्यक्रम में छात्रों ने अपने मनमोहक प्रस्तुती देकर तालियां बटोरी। संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुआ। इसके ठीक बाद मिस फ्रेशर और मिस्टर फ्रेशर के चुनाव की प्रक्रिया आरंभ की गई। कार्यक्रम में मिस्टर फ्रेशर और मिस फ्रेशर के चुनाव के लिए तीन राउंड रखे गए। रैंप वॉक, परिचय, और प्रश्नोतरी के सत्र रखे गये थे। इसके अलावे स्टैंडअप कॉमेडी, डांस, सिंगिंग आदि के सत्रों का भी आयोजन किया गया।

छात्रों के प्रथम राउंड में रैंप वॉक कर अपना परिचय दिया, वहीं दूसरे राउंड में सभी प्रतिभागियों को अपना हुनर दिखाना था। मिस्टर और मिस फ्रेशर के अंतिम राउंड के लिए टैलेंट हंट रखा गया, जिसमें प्रतिभागियों को  पूछे गए सवाल का जवाब देना था। संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम के दौरान यश तिवारी एवं वैष्णवी ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा, वहीं निर्भय, अर्चना, ने फिल्मी धुनों पर थिरक कर तालियां बटोरी। 

फ्रेशर पार्टी के दौरान साक्ष्य ने डांस पेश कर अपनी अदाकारी से सभी को मंत्रमुग्ध किया। कार्यक्रम के अंत में आईएमएस एसजेएमसी के  एचओडी डॉ. कमल उपाध्याय ने साक्ष्य कौशिक को मिस्टर फ्रेशर और  डॉ मनीष रॉय ने राशिका बरूआ को मिस फ्रेशर के खिताब से नवाजा। कार्यक्रम के दौरान भाष्कर चक्रवर्ती, मृदुल कपूर, राहुल ओझा, संस्कार जैसवाल, अमन सम्राट, नुपूर राज, प्राची, इशिका, स्नेहा वत्स व रितिका सलूजा ने विशेष योगदान दिया। कार्यक्रम के अंत में भाष्कर चक्रवर्ती ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

calender
30 November 2022, 01:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो