Noida: अविवाहित युवक-युवतियों की बढ़ी मुश्किलें! फ्लैट खाली करने का मिला नोटिस

नोएडा स्थित एमराल्ड कोर्ट सोसाइटी में जिन किरायेदारों की शादी नहीं हुई है, उनके लिए मुश्किल होने वाली है।

Shruti Singh
Shruti Singh

नोएडा की सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट सोसाइटी में रहने वाले अविवाहित युवक-युवतियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल, सोसायटी की एओए (Apartment Owners Association) ने सभी अविवाहित लोगों को नोटिस जारी कर, फ्लैट खाली करने का निर्देश दिया हैं। बता दें कि बिना शादी के रह रहे किराएदारों को 31 दिसंबर तक सोसाइटी छोड़नी होगी। वहीं इस आदेश का सोसाइटी के लोग जमकर विरोध कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, एओए अध्यक्ष उदयभान सिंह तेवतिया ने 15 नवंबर को अविवाहित लोगों के इमेल भेजा था। इसमें लिखा था कि सोसाइटी में किराए पर रहने वाले अविवाहित युवक-युवतियां नियमों का उल्लंघन करते हैं। इस वजह से पेइंग गेस्ट और छात्र-छात्राओं को 31 दिसंबर तक सोसाइटी छोड़नी होगी।

हालांकि इस नोटिस का सोसाइटी के लोग विराध कर रहे हैं। छात्राओं का कहना हैं कि वह विभिन्न कॉलेज व विश्वविद्यालय में पढ़ते हैं और अचानक से फ्लैट खाली करने में उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। वहीं अब इस पूरे मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया हैं। इसको लेकर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने संज्ञान लिया हैं। उन्होंने कहा कि वह एओए के पदाधिकारियों से बात करेंगी और इस मामले में जल्द ही समाधान निकालने की कोशिश की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं...

शाहजहांपुर: कोहरे की वजह से 6 गाड़ियों के आपस में टकराने से 6 लोग घायल 

calender
06 December 2022, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो