कुख्यात स्नैचर गिरफ्तार, 6 लाख रूपए और स्कूटी बरामद

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 6 लाख नगद, एक स्कूटी और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। आरोपी की पहचान सोमू निवासी तिगरी खानपुर के रूप में हुई है। आरोपी दो और मामलों वांछित चल रहा था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। पंकज राय

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक कुख्यात स्नैचर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से 6 लाख नगद, एक स्कूटी और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है। आरोपी की पहचान सोमू निवासी तिगरी खानपुर के रूप में हुई है। आरोपी दो और मामलों वांछित चल रहा था।

अपराध शाखा के विशेष पुलिस आयुक्त रवींद्र सिंह यादव ने बताया कि अपराध शाखा की एक टीम ने एक आरोपी सोमू निवासी तिगरी खानपुर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी दो मामलों वांछित था, जिसमें शाहबाद डेयरी मामले में आरोपी सोमू ने अपने सहयोगी के साथ मिलकर पीड़िता का मोबाइल फोन छीन लिया था और सीलमपुर मामले में आरोपी सोनू और उसके साथी अजीत, अशोक और एक नाबालिग ने 16 लाख रुपये और स्कूटी लूट ली थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। टीम ने आरोपी के पास से लूट के 6 लाख रुपये बरामद किये है।

विशेष पुलिस आयुक्त ने बताया कि टीम ने सभी उपलब्ध तकनीकी विवरणों पर काम किया. आरोपी व्यक्ति के सभी संभावित ठिकानों का दौरा किया और गुप्त मुखबिरों से आरोपी व्यक्तियों के बारे में जानकारी एकत्र की।

पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली के मदनगीर में जाल बिछाया और आरोपी को पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपी की पहचान सोमू निवासी तिगरी खानपुर के रूप में हुई. आरोपी अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए लूटमार और चोरी की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

calender
27 November 2022, 08:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो