7 दिसंबर को CM योगी शाहजहांपुर 200 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 दिसंबर को शाहजहांपुर पहुंच रहे हैं जिसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। मुख्यमंत्री इससे पहले 9 दिसंबर को यहां आने वाले थे लेकिन कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 7 दिसंबर को शाहजहांपुर पहुंच रहे हैं जिसको लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां शुरू कर दी गई है। मुख्यमंत्री इससे पहले 9 दिसंबर को यहां आने वाले थे लेकिन कार्यक्रम में फेरबदल किया गया है। अब 7 दिसंबर को शाहजहांपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिरनी बाग रामलीला मैदान में पहुंचेंगे। जहां वो प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री 200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। 

इसके अलावा तमाम सरकारी योजनाओं से चयनित लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौंपेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासनिक और सुरक्षा को लेकर तैयारियां युद्ध स्तर पर की जा रही है। 7 दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। इसके बाद कार से खिरनी बाग रामलीला मैदान पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री के रास्ते में पड़ने वाले सभी रूट बंद कर दिए जाएंगे।

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर व्यवस्था है तेज कर दी गई है। प्रोटोकॉल के अनुसार उनकी सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री का यह कार्यक्रम आगामी नगर निकाय के चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। 

calender
05 December 2022, 06:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो