अंधविश्वास ने ली मासूम की जान, मां-बाप ने तांत्रिक के साथ मिलकर दी बच्ची की बलि

Muzaffarnagar News : मुज्जफरनगर में बच्ची के मां-बाप और तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीनों ने बच्ची की बलि देने की बात कबूल कर ली. लेकिन शव कहां है, इसको लेकर बयान बार-बार बदलते रहे. कभी कहते हैं बच्ची को कहीं दबा दिया है तो कभी कहते हैं कि फेंक आए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Muzaffarnagar News: मुज्जफरनगर के भोपा थानाक्षेत्र के बेलड़ा गांव में गोपाल की पत्नी ममता ने सवा माह पहले बच्ची को जन्म दिया था. बुधवार को दंपती ने तांत्रिक के साथ मिलकर बच्ची शगुन की बलि दे दी. ममता का कहना था कि जब से शगुन पैदा हुई थी, तब से ही वह बीमार थी. तांत्रिक के कहने पर उन्होंने शगुन को मार दिया.

पुलिस पूछताछ में दंपती ने बच्ची की हत्या की बात स्वीकार कर ली. मगर कभी ये कहते कि बच्ची को गंगनहर में फेंक दिया तो कभी कहते कि किसी खेत में दबा दिया है. पुलिस को जानकारी मिली कि गोपाल ने पहली पत्नी के निधन के बाद परतापुर की ममता से शादी की थी. बेटी के जन्म के बाद से वह बीमार चल रही थी.

तांत्रिक ने दिया उपाय

मंगलवार को दोनों किसी तांत्रिक के पास गए. वहां से घर लौटे, लेकिन इसके बाद किसी को बच्ची के रोने की आवाज सुनाई नहीं दी। घर में बेटी के रोने की आवाज नहीं सुनाई दी तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने जांच शुरू की, बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस ने दंपती से पूछताछ की. दोनों के बताए ठिकाने से सीकरी और बेलड़ा के बीच के जंगल से बच्ची के कपड़े बरामद हुए हैं

पुलिस की टीम किया सर्च अभियान

पुलिस ने तांत्रिक को भी पकड़ लिया. देर रात तक तीनों के बताए स्थान पर पुलिस की टीम ने सर्च अभियान चलाया. सीओ डॉ. रवि शंकर ने रात 11 बजे मौके पर पहुंचकर छानबीन की. एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि बलि दिए जाने की खबर है. जिसके बाद ये खबरह इलाके में फैल गई जिससे कई लोग दहशत में आ गए साथ ही हैरान भी हो गए.

calender
11 October 2024, 11:47 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो