Pathan Protest in MP: कुछ दिन पहले दिल्‍ली में आयोजित भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम मोदी द्वारा फिल्‍मों को लेकर बयानबाजी करने वाले पार्टी नेताओं को दी गई नसीहत का ही असर है कि अब अचानक प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्‍तम मिश्रा के सुर एकदम बदल गए हैं।

फिल्‍म पठान का टीजर और 'बेशर्म रंग' गाना रिलीज होने पर मुखर तरीके से फिल्‍म का विरोध करने वाले नरोत्‍तम मिश्रा आज इस फिल्‍म की रिलीज पर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को ही नसीहत देते हुए विरोध न करने की अपील कर रहे हैं।

गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा का कहना है कि फिल्‍म पठान का विरोध नहीं होना चाहिए। इस फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी, उन चीजों को हटा लिया गया है। सेंसर बोर्ड के आदेश पर फ़िल्म में संशोधन हो गया है। नरोत्तम मिश्रा ने यह भी कहा कि विरोध करने वालों को हम समझाएंगे।

गृहमंत्री ने पहले यह कहा था -

जबकि पहले फिल्म पठान का टीजर रिलीज होने पर 'बेशर्म रंग' गाने के बोल और इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा पर आपत्‍ति जताते हुए, गृहमंत्री नरोत्‍तम मिश्रा ने कहा था कि इस गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, वो काफी आपत्तिजनक हैं। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि दूषित मानसिकता के साथ यह गाना फिल्माया गया है।

गृहमंत्री मिश्रा ने यहां तक कहा था कि दीपिका पादुकोण टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही हैं और वो जेएनयू भी पहुंची थीं। फिल्म मेकर्स इस दृश्य को ठीक करें, अगर ऐसा नहीं होता है तो हम एमपी में इस फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे।