Pathan Protest: बुधवार 25 जनवरी को फिल्म पठान सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई और इसके साथ ही फिल्म को लेकर विरोध होना भी शुरू हो गया। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत इस फिल्म को लेकर हिंदू संगठन बजरंग दल ने शहर के विभिन्न सिनेमाघरों के बाहर आज सुबह से ही प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी भी की।

इंदौर में सपना संगीता आइनॉक्स, कस्तूर टाकीज, एयरपोर्ट रोड स्थित एयू सिनेमा हॉल मल्टीप्लेक्स के अलावा शहर के अन्य सिनेमाघरों में भी फिल्म के प्रदर्शन के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। सपना संगीता आइनॉक्स के बाहर बड़ी संख्या में लोगों द्वारा नारेबाजी की गई। जिसके बाद वहां का शो कैंसिल कर दिया गया। फिल्म देखने के लिए पहुंचे सैकड़ों दर्शकों को वापस घर लौटना पड़ा।

बता दें कि बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नु शर्मा, विभाग मंत्री राजेश बिंजवे और प्रवीण दरेकर आदि ने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं बजरंग दल के साथ सर्व हिन्दू समाज के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल थे। प्रदर्शन के साथ फिल्म देखने आए दर्शकों से फिल्म नहीं देखने की विनती भी की गई।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि यह फिल्म देखना देशद्रोह के समान है और शाहरुख खान एक देशद्रोही अभिनेता है। यह फिल्म हिंदू धर्म की मान्यताओं को ठेस पहुंचाती है इसलिए इसके प्रदर्शन रोक लगाई जानी चाहिए। मध्य प्रदेश सरकार और इंदौर शासन-प्रशासन सनातनी धर्म के लोगों की आस्था का सम्मान करें और इस फ़िल्म को सिनेमा घरों में प्रदर्शित नहीं होने दे।