मेरे पैर कीचड़ में...पैर धुलवाने के बाद विवाद में घिरे नाना पटोले ने दी सफाई

Nana Patole controversy: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले विवादों में आ गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पटोले पार्टी कार्यकर्ताओं से पैर धुलवाते नजर आ रहे हैं. भाजपा ने इस वीडियो को लेकर कांग्रेस के ऊपर तीखा वार किया है और कहा कि आखिर नवाबी मानसिकता नहीं तो और क्या है.

JBT Desk
JBT Desk

Nana Patole controversy: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले विवादों में आ गए हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पटोले पार्टी कार्यकर्ताओं से पैर धुलवाते नजर आ रहे हैं. भाजपा ने इस वीडियो को लेकर कांग्रेस के ऊपर तीखा वार किया है और कहा कि आखिर नवाबी मानसिकता नहीं तो और क्या है.

इस घटना पर सोमवार को हुए पटोले  अकोला जिले के वाडेगांव में एक समारोह में गए हुए थे. यहां पर उन्होंने संत गजानन महाराज के दर्शन किए. दर्शन को जाते समय पटोले को कीचड़ से चलना पड़ा दर्शन करके वापस आते समय एक कार्यकर्ता कार में बैठे पटोले के पैर धोते हुए नजर आया जल्दी इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने एक पार्टी कार्यकर्ता से पैर धुलवाने के मामले पर सफाई दी है. पार्टी कार्यकर्ता के विवाद से नाना पटोले के कीचड़ भरे पैर धुले, महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि "मैं कल की घटना को नहीं छिपा रहा हूं. कार्यकर्ता (मेरे पैरों पर) पानी डाल रहा था। कोई नल नहीं था -'हर घर में नाल', हर घर में जल, नहीं तो मैं नल का पानी इस्तेमाल कर लेता."

नाना पटोले ने दी सफाई

पार्टी कार्यकर्ता के विवाद से धुले नाना पटोले के कीचड़ भरे पैर पर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि "मैं कल अकोला जिले में था. महाराष्ट्र में आषाढ़ी एकादशी पंढरपुर यात्रा आयोजित की जाती है. गजानन महाराज संस्थान की पालकी को शेगांव से वाडेगांव ले जाया गया. मैं दर्शन के लिए गया था. बारिश के कारण कीचड़ हो गया था और उसके बाद हमारी पार्टी का एक कार्यकर्ता आया और (मेरे पैरों पर) पानी डालने लगा और मैंने अपने पैर धोए. बीजेपी ने इसे इतना बड़ा मुद्दा बना दिया. वे ही थे जो 'हर घर में नाल, हर घर में' की बात करते थे. अगर वह (नल) वहां होता तो मैं जाता और नल के पानी से अपने पैर धोता.

calender
18 June 2024, 05:01 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो