एमसीडी चुनाव में भाजपा के कुशासन का जवाब देगी जनताः मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के लोग भाजपा को करारा जवाब देंगे, जो नगर निकाय के अपने 15 साल के कार्यकाल के दौरान अपनी प्राथमिक जिम्मेदारी निभाने में विफल रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times
रिपोर्ट। मुस्कान 

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के लोग भाजपा को करारा जवाब देंगे, जो नगर निकाय के अपने 15 साल के कार्यकाल के दौरान अपनी प्राथमिक जिम्मेदारी निभाने में विफल रही है।

दिल्ली के हरकेश नगर, पुल प्रह्लादपुर और तुगलकाबाद के वार्डों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने भाजपा के कुशासन के कारण एमसीडी में जनता के सामने आ रही विभिन्न समस्याओं को जाना और जनता से अबकी बार एमसीडी में बदलाव लाने की अपील की है।

इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के नागरिक निकाय से निराश हो चुके हैं और इस बार विकास के लिए काम करने वाली पार्टी को चुनेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्लीवासियों ने कहा कि भाजपा पिछले 15 साल से एमसीडी में जनता को ठग रही है। लोग भी कूड़ा प्रबंधन से तंग आ चुके हैं। इस बार जनता उसी पार्टी को चुनेगी जो विकास के लिए काम करे।

बता दें कि आप ने बुधवार को एमसीडी चुनाव के लिए अपने प्रचार के दूसरे चरण की शुरुआत संगीत, जादू शो और नुक्कड़ नाटकों के साथ की। इसके स्टार प्रचारक मतदाताओं को लुभाने के लिए एक हजार नुक्कड़ सभाएं भी करेंगे।

चुनाव प्रचार के पहले चरण के दौरान आप उम्मीदवारों ने एमसीडी में भी केजरीवाल थीम के तहत मार्च, जनसभाएं और डोर-टू-डोर अभियान चलाया। बता दें कि 250 वार्डों वाली एमसीडी के लिए चुनाव चार दिसंबर को होना है, जबकि मतगणना सात दिसंबर को होगी।

calender
23 November 2022, 09:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो