पीलीभीत: अपनो ने ही दिखाई बेटी पर क्रूरता, पापा-चाचा बने हैवान

रिश्तो को शर्मसार करने और दिल दहला देनी वाली एक खबर सामने आई। अमरिया के गांव माधोपुर में दादा, पापा और चाचाओं ने मिलकर अपनी ही बच्ची को मौत के घाट उतार डाला। 10 साल की अनम को अपने चाचाओं के कर्मो की सजा मिली। बता दे, दो साल पहले अनम के चाचाओं पर उनके ही एक पड़ोसी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

Vishal Rana
Vishal Rana

पीलीभीत, यूपी: रिश्तो को शर्मसार करने और दिल दहला देनी वाली एक खबर सामने आई। अमरिया के गांव माधोपुर में दादा, पापा और चाचाओं ने मिलकर अपनी ही बच्ची को मौत के घाट उतार डाला। 10 साल की अनम को अपने चाचाओं के कर्मो की सजा मिली। बता दे, दो साल पहले अनम के चाचाओं पर उनके ही एक पड़ोसी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

ऐसे में अपने बच्चो को इस मामले से बचाने और उसी पड़ोसी को फंसाने के लिए अनम के दादा शहजादे ने अपने बेटों के साथ मिलकर पोती की हत्या साजिश रची। जानकारी के मुताबिक बच्ची का चाचा उसको मेला दिखाने ले गया जहां उसने अनम को नशे की गोलियां गिलाई और बेहोशी की हालत में उसको गन्ने के खेत में ले जाकर छिपा दिया।

रात को अनम के पापा और चाचा गन्ने के खेत पर आए जहां बाप ने बच्ची का सिर ईंट से फोड़ा और चाचा ने बच्ची का पेट चाकू से फाड़ा। जिसके बाद उन्होंने बच्ची के शरीर को गेंहू के खाली खेत पर फेंक दिया। उसके बाद सभी ने साजिश के तहत अपने पड़ोसी पर बच्ची की हत्या का केस दर्ज कराया।

अगले दिन सुबह उसका चाचा खोजने का नाटक करते हुए खेत पर पहुंच गया जहां उन्होंने बच्ची को फैंका था। हालांकि पुलिस को पहले से ही बच्ची के परिवारवालों पर शक था। जिसके बाद पुलिस ने बच्ची के शव को लेकर एक खून से सनी पेंट भी बरामद की।

इसके बाद शक चलते पुलिस बच्ची के चाचाओं से सख्ती दिखाते हुए पूछताछ की और सारा सच सबके सामने आया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची के दादा, पापा और चाचाओं को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। आखिर अपनी ही बच्ची के साथ कोई ऐसी क्रूरता कैसे कर सकता है किसी ने अपने भाई और किसी ने अपने बेटों को बचाने के लिए एक मासूम की जान ले ली।

ये खबर भी पढ़ें..............

दमोह: बहन से छेड़खानी करने वाले बदमाश को रोकने गए भाई पर चाकू से हमला, जबलपुर में मौत

calender
06 December 2022, 07:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो