ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस ने कुख्यात चोर धर-दबोचा

बाहरी-उत्तरी जिले के थाना नरेला पुलिस ने ऑपरेशन "प्रहार" के तहत एक कुख्यात चोर को पकड़ा है। पुलिस ने इसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक एलसीडी टीवी और तीन मोबाइल फोन बरामद किये हैं। आरोपी की पहचान कमल खत्री निवासी नरेला के रूप में हुई है। कुख्यात आरोपी चोरी और सेंधमारी के आधा दर्जन मामलों में पहले भी शामिल रहा था। आरोपी से बरामद मोटरसाइकिल गुरुग्राम से चोरी की गई थी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। पंकज राय

नई दिल्ली। बाहरी-उत्तरी जिले के थाना नरेला पुलिस ने ऑपरेशन "प्रहार" के तहत एक कुख्यात चोर को पकड़ा है। पुलिस ने इसके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक एलसीडी टीवी और तीन मोबाइल फोन बरामद किये हैं। आरोपी की पहचान कमल खत्री निवासी नरेला के रूप में हुई है। कुख्यात आरोपी चोरी और सेंधमारी के आधा दर्जन मामलों में पहले भी शामिल रहा था। आरोपी से बरामद मोटरसाइकिल गुरुग्राम से चोरी की गई थी।

बाहरी-उत्तरी जिले के डीसीपी देवेश कुमार महला ने बताया कि नरेला थाना पुलिस जिले में चलाये जा रहे विशेष अभियान ऑपरेशन "प्रहार" के तहत क्षेत्र में गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान जब पुलिस टीम केवीएस स्कूल के सामने सीपीजे कॉलेज के पास पहुंची, तो उन्होंने देखा कि मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति उनकी ओर आ रहा था। जो पुलिस को देखते ही अपनी मोटरसाइकिल को मोड़ कर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस टीम ने उसका पीछा किया और पकड़ लिया।

पूछताछ में आरोपी की पहचान कमल खत्री निवासी नरेला के रूप में हुई। तलाशी लेने पर आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन भी बरामद हुए, जो उसके द्वारा थाना नरेला इलाके से चुराए थे। पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही पर एक एलसीडी भी बरामद किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

calender
28 November 2022, 09:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो