राजस्थान: ट्रक ड्राइवर से लूटपाट करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो दिन पहले महाजन से बीकानेर की तरफ एक ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की घटना सामने आई थी। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। वहीं अब पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

calender
03 October 2022, 03:38 PM IST

संवाददाता- संदीप जोशी,राजस्थान

बीकानेर। दो दिन पहले महाजन से बीकानेर की तरफ एक ट्रक ड्राइवर से लूटपाट की घटना सामने आई थी। पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। वहीं अब पुलिस को इस मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि राजमार्ग के समीप शेरपुरा लिंक रोड़ पर स्कॉर्पियो व पांच संदिग्ध व्यक्तियों के खड़े होने की सूचना मिली । पुलिस ने हैड कांस्टेबल नन्दराम ,कांस्टेबल कुलदीप साहू व विनोद सिंवर ने दबिश देकर पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान गाड़ी में फर्जी नम्बर प्लेट मिली, हथौड़ा, गंडासी सहित कई हथियार मिले। पूछताछ में आरोपी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पांच दिनों से क्षेत्र में घूम रहे थे। तीन आरोपी पंजाब के है।

वहीं दो आरोपी खाजूवाला के रहने वाले है। थाने के कांस्टेबल कुलदीप साहू की सतर्कता से पांचों आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए । मामले में कुलदीप साहू की अहम भूमिका रहीं है।

2019 में पकड़े थे तीन हार्डकोर अपराधी-

पंजाब से लूटपाट व मर्डर के तीन आरोपी चलानी गार्ड से फरार हो गए। आरोपियों ने सुरतगढ़ में छात्र नेता को गोली मारकर महाजन क्षेत्र के जसवन्त सर गांव की रोही में छुप गए थे। कांस्टेबल कुलदीप साहू ने अहम भूमिका निभाते हुए आरोपियों से भिड़ गए । जिसमे सहयोग करने वाला किसान आरोपियों की गोली से घायल हों गया था।

calender
03 October 2022, 03:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो