पुलिस अधिकारी की पत्नी को शादी के 10 दिन बाद घर के दरवाजे पर मारी गोली, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Bihar News: बिहार के कटिहार जिले के पोठिया में एक नई नवेली दुल्हन की शादी के 10 दिन बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई. दुल्हन की पहचान रोशनी के रूप में हुई है. रोशनी अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने आकर उसे गोली मार दी. इस दौरान उसे तुरंत  कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Amit Kumar
Amit Kumar

Bihar News: बिहार के कटिहार जिले के पोठिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है. जहां एक दुल्हन की शादी के 10 दिन बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई. दुल्हन की पहचान रोशनी के रूप में हुई है. दरअसल, 23 वर्षीय रोशनी अपने घर के बाहर बैठी थी, तभी बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने आकर उसे गोली मार दी.  इस दौरान उसे तुरंत  कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रोशनी ने हाल ही में बिहार पुलिस में कार्यरत कार्तिक मंडल से  शादी की थी. वहीं मामले में सामने आया आया है कि रोशनी की  सास किरण देवी ने विवाह से असंतुष्ट होने और दहेज विवाद के कारण यह हमला करवाया. नवविवाहित जोड़े के बीच विवाह से एक साल पहले से ही प्रेम संबंध थे, लेकिन स्थिति तब गंभीर हो गई जब रोशनी की सास ने दहेज के रूप में पांच लाख रुपये की मांग की.  

रोशनी की सास ने करवाया हमला! 

रिपोर्ट के अनुसार, किरण देवी इस बात से नाराज थी कि उसे कोई दहेज नहीं मिला और उसने कथित तौर पर रोशनी को जान से मारने की धमकी दी थी.  यह दुखद घटना तब हुई जब हमलावर रोशनी के घर के दरवाजे पर रुके और जैसे ही उन्होंने पिस्तौल निकाली, रोशनी घर के अंदर भागने लगी. हालांकि, भागने से पहले ही एक गोली उसकी गर्दन में लगी, जिससे वह गिर गई. 

पुलिस मामले की कर रही जांच 

इस बीच घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की.  इस दौरान  हमले की सटीकता से अधिकारियों को लगा कि अपराधी पेशेवर शूटर हो सकते हैं. पोठिया पुलिस  हमले में शामिल नकाबपोश लोगों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। इस मामले ने क्षेत्र में दहेज से जुड़ी बढ़ती हिंसा को लेकर चिंता बढ़ा दी है. 

calender
06 October 2024, 05:31 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो