पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाया लूट का मामला, दो गिरफ्तार

द्वारका जिले की स्पेशल स्टॉप टीम ने डकैती के मामले को 24 घंटे में सुलझा लिया है। पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मनोज उर्फ झुमरी निवासी विकास नगर और आदित्य उर्फ बाटला निवासी बिंदापुर के रूप में हुई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट। पंकज राय  

नई दिल्ली। द्वारका जिले की स्पेशल स्टॉप टीम ने डकैती के मामले को 24 घंटे में सुलझा लिया है। पुलिस ने दो लुटेरों को किया गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मनोज उर्फ झुमरी निवासी विकास नगर और आदित्य उर्फ बाटला निवासी बिंदापुर के रूप में हुई है।

द्वारिका जिले के डीसीपी एम हर्षवर्धन ने बताया कि 24/25 की रात को थाना द्वारका नॉर्थ में डकैती की सूचना मिली थी। जिसमें शिकायतकर्ता अनीश ने आरोप लगाया कि जब वह अपने परिवार के साथ ककरोला के शिवानी एन्क्लेव में किराए के मकान में रात को सो रहे थे। तभी दो अज्ञात व्यक्ति उनके कमरे में घुसे और उनके दो मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

शिकायतकर्ता और उसका भाई आरिफ दोनो ने मोटर साइकिल से ऑटो का पीछा करने लगे, लगभग 2-3 किमी तक उनका पीछा किया। मोहन गार्डन के इलाके में पहुंचे तो अपराधियों ने उनकी मोटर साइकिल को टक्कर मारने की कोशिश की और उनमें से एक ने शिकायतकर्ता की जांघ पर भी चाकू मारकर फरार हो गया।

इस संबंध में थाना द्वारका नॉर्थ में मामला दर्ज कर एक टीम का गठन किया गया। टीम ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। टीम ने तकनीकी निगरानी और विभिन्न फुटेज के विश्लेषण के आधार पर आरोपियों की पहचान कर मुखबिर को भी तैनात कर दिया गया। गुप्त सूचना मिली कि लूटे गए मोबाइल बेचने के लिए मटियाला रोड पर आरोपी आ रहा है।

सूचना के अनुसार मटियाला रोड पर जाल बिछाया गया और टीम द्वारा आदित्य उर्फ ​​बाटला और मनोज उर्फ ​​झुमरी नाम के दो व्यक्तियों को पकड़ा गया। उनके कब्जे से लूटे गए मोबाइल फोन बरामद किए गए। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

calender
26 November 2022, 07:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो