प्रयागराज: नैनी सेंट्रल जेल पहुंचा माफिया अतीक अहमद

आपरेशन अतीक अहमद का 1300 किलोमीटर का सफर आखिरकार सही सालामत नैनी जेल पहुंच चुका है। अतीक के काफिले से पहले सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। कल यानी मगंलवार को उन्हे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

उत्तर प्रदेश के उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी और माफिया अतीक अहमद को कल यानी रविवार (26 मार्च) को गुजरात के साबरमती जेल से यूपी के नैनी जेल में ट्रांसफर किया गया। जिसको लेकर यूपी पुलिस की टीम ने गुजरात के साबरमती जेल से आज यानी सोमवार को करीब 5: 30 बजे पुलिस का काफिला प्रयागराज के नैनी जेल पहुंच चुका है। 24 घंटे में 1300 किलोमीटर का तय किया सफर आखिरकार उत्तर प्रदेश पुलिस बाहुबली अतीक अहमद को गुजरात से लेकर प्रयागराज पहुंच गई है। अपहरण के एक मामले में फैसले को लेकर अन्य आरोपियों के साथ उसे कल प्रयागराज की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

अतीक को 6 गाड़ियों के काफिले से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज लाया गया। जिनमें 2 व्रज वाहन भी थे। अतीक को व्रज वाहन से ही लाया गया। अतीक को लाने वाली टीम में 45 पुलिसकर्मी शामिल थे। कल यानी मंगलवार को अतीक अहमद की कोर्ट में पेशी होगी। उमेश पाल केस में अपहरण के मामले में अतीक आरोपी है। कोर्ट के इस मामले के फैसले का सभी लोगों को बेसब्री से इंतजार है तो वहीं दूसरी तरह अतीक के वकील ने कहा कि अगर हमे न्याय नहीं मिला तो हम हाईकोर्ट जाएगे।

अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने मीडिया से बात करते हुए आज सुबह कहा कि हम हर फैसला मानने को तैयार हैं. हम उनकी (अतीक अहमद) सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। हम राजस्थान से उनका पीछा कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि परिवार में कोई नहीं है। सही जेल में है। काफिले के साथ अतीक की बहन और वकील चल रहे हैं। अतीक अहमद के वकील विजय मिश्रा ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें प्रयागराज कोर्ट ले जाया गया है. कल उनका फैसला है जिसके लिए उन्हें प्रयागराज ले जाया जा रहा है. अदालत जो भी फैसला देगी हम उसे स्वीकार करेंगे। इंसाफ नहीं मिला तो हाईकोर्ट जाएंगे हम।

calender
27 March 2023, 05:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो