प्रयागराज: मुलायम सिंह की सलामती के लिए समर्थक कर रहे हवन-पूजन

बीते कई दिनों से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व देश के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव मेदांता हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती हैं जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- रवींद्र (प्रयागराज, यूपी)

प्रयागराज, यूपी: बीते कई दिनों से उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व देश के रक्षा मंत्री रहे मुलायम सिंह यादव मेदांता हॉस्पिटल में आईसीयू में भर्ती हैं जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है, उनकी सेहत की जानकारी मिलने के बाद उनके तमाम सपोर्टर और समाजवादी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता उनकी सेहत के लिए दुआ-प्रार्थना कर रहे हैं। प्रयागराज के पीड़ा हरण हनुमान मंदिर में नेता जी के समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कामना लेकर हवन पूजन कर रहे है।

नवरात्रि की अष्टमी के चलते आज का दिन देवी भक्तों के लिए विशेष फलदायी होता है। इसलिए मुलायम सिंह के सपोर्टर्स देवी से भी प्रार्थना कर रहे हैं कि वो गरीब-किसान और मजदूरों के नेता माने जाने वाले नेता जी पर कृपा करें और उन्हें जल्द स्वस्थ्य करें। नेता जी की सेहत में सुधार की कामना के साथ मंदिर में उनके लिए हवन भी किया गया है।

पिछले काफी दिनों से मुलायम सिहं तबीयत काफी खराब है पहले उनको आईसीयू में भर्ती किया गया था फिर उसके बाद डॉक्टरों ने उनको सीसीयू में भर्ती किया गया था उनकी हालात पहले काफी नाजुक बताी जा रही है। सभी नेता अखिलेश यादव से फोन पर मुलायम का हाल ले रहे है।

calender
04 October 2022, 01:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो