महंगाई के विरोध में 4 सितंबर को हल्ला बोल रैली की तैयारी: पंकज मेहता

दिल्ली रामलीला मैदान में कांग्रेस की महंगाई के विरोध में 4 सितंबर को होने वाली हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर प्रदेश समन्वयक राजस्थान खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज मेहता ने बैठक में कहा कि जिले से हजारो की तादात में रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

झालावाड़। दिल्ली रामलीला मैदान में कांग्रेस की महंगाई के विरोध में 4 सितंबर को होने वाली हल्ला बोल रैली की तैयारी को लेकर प्रदेश समन्वयक राजस्थान खादी बोर्ड के उपाध्यक्ष पंकज मेहता ने बैठक में कहा कि जिले से हजारो की तादात में रैली में अपनी उपस्थिति दर्ज करानी है। प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 500 कार्यकर्ता व आमजन को रैली में लाने व ले जाने सहित सम्पूर्ण व्यवस्था विधानसभा प्रत्याक्षी करेगें। 

मेहता ने कहा कि आज पूरा देश महंगाई से त्रस्त है। यह लोगों के लिए असहनीय मार है। खाद्य पदार्थो जो रोज मर्रा जिन्दगी का हिस्सा है दूध, दही, तेल, घी पर भी जी.एस.टी. लगाकर भाजपा ने जनविरोधी चेहरा जनता के सामने लाने का काम किया है। पेट्रोलियम पदार्थो में लगातार वृद्धि कर जनता की जेब से पैसा छीना जा रहा है, देश में बरोजगारी का आलम है, उद्योग धन्धे चौपट पड़े है। केन्द्र सरकार महंगाई पर नियंत्रण करने में पूरी तरह विफल साबित हुई है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष वीरेन्द्र गुर्जर ने कहा कि इस रैली से ही महंगाई मुक्त अभियान की शुरूआत होगी। मन्दी के इस दौर में महंगाई ने देश की जनता को संकट में डाल दिया है, इसके लिए केन्द्र सरकार की नीतियों की विफलता महंगाई के लिए जिम्मेदार है। कार्यकर्ताओं से कहा कि रैली में वापस आने तक कार्यकर्ताओं के लिए पूरी व्यवस्था होगी। 

बैठक में यह रहे मौजूद-

बैठक में पूर्व विधायक कैलाश मीणा, पूर्व विधायक मदनलाल वर्मा, पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर, कांग्रेस नेता प्रमोद शर्मा, युका प्रदेश उपाध्यक्ष अरबाब खान, कांग्रेस नेता सिद्दीक गौरी, संजय दांगी, अमरलाल जादम, सूरतराम गुर्जर, छगन सिंह गुर्जर, कैलाशचन्द यादव, शिवराज सिंह गुर्जर, दुर्गालाल मेघवाल, कैलाश पालीवाल, सरपंच धर्मसिंह गुर्जर, दुर्गाशंकर, शमशुद्दीन मेव, देवराज गुर्जर, लखन चौहान, नासिर मंसूरी, किरण मीणा, विष्णु मीणा, रईस खान, दिलराज मेघवाल, मुकेश माली, लक्ष्मीनारायण दांगी, विष्णुप्रसाद दांगी, मस्तान सिंह, रंगलाल आदि मौजूद रहे।

calender
27 August 2022, 07:46 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!