पंजाब: BSF ने पाकिस्तानी ड्रोन को किया ढेर, 2 किलो हेरोइन बरामद

पंजाब में बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन को ढेर किया हैं। साथ ही BSF के जवानों ने गहन तलाशी के बाद दो किलो हेरोइन बरामद की है।

Shruti Singh
Shruti Singh

बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स(BSF) ने एक बार पाकिस्तान के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया हैं। बीएसएफ के जवानों ने पंजाब के तरनतारन की भारत-पाक सीमा के पास पाकिस्तानी ड्रोन को ढेर किया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने दो किलो हेरोइन बरामद की खेप बरामद की है। वहीं इलाके में BSF का तलाश अभियान जारी है।

बता दें कि मंगलवार सुबह बीएसएफ के जवानों को तरनतारन जिले के कालिया गांव के पास ड्रोन की आवाज सुनाई दी। इसके बाद सैनिकों ने उड़ने वाली संदिग्ध चीज पर गोली मारकर उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन जब वह नहीं रुका तो जवानों ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया।

वहीं आसपास के इलाके में गहन तलाशी के दौरान सुरक्षा बलों ने ड्रोन से लाई गई 2.470 किलोग्राम हेरोइन जब्त की हैं। ऐसे में इसे बड़ी सफलता के रूप में देखा जा रहा हैं। दरअसल, भारतीय जवान लगातार पाकिस्तान की ड्रग्स भेजने की नापाक हरकत पर पानी फेर रहे हैं।

गौरतलब है कि सीमा सुरक्षा बल(BSF) के जवानों ने बीते 10 दिनों में भारत-पाकिस्तान सीमा पर 7 ड्रोन को ढेर किया हैं। इसके साथ ही भारी मात्रा में हेरोइन और अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं।

 

खबरें और भी हैं...

Punjab: सीएम भगवंत मान की पत्नी ने सोशल मीडिया पोस्ट कर विरोधियों पर कसा तंज 

calender
06 December 2022, 03:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो