Rajasthan: नगर परिषद की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, व्यापारियों में मचा हड़कंप

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में बुलडोजर से अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई। इससे दुकानदारों में हडकंप मच गया। नगर परिषद और पुलिस ने साथ मिलकर ये संयुक्त कार्रवाई की हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- प्रह्लाद तेली,भीलवाड़ा

भीलवाड़ा। शहर के मुख्य बाजार में अतिक्रमण कर वाहनों की रफ्तार को धीमी करने की लगातार शिकायत मिलने के बाद आज आखिरकार नगर परिषद की नींद जागी। नगर परिषद के अधिकारियों ने बाद में पुलिस के साथ शहर के मुख्य बाजार में दुकानों के बाहर कच्चा पक्का अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को अंजाम दिया है।

नगर परिषद के अतिक्रमण शाखा प्रभारी श्यामलाल गारू ने बताया भीलवाड़ा नगर परिषद द्वारा आज शहरी क्षेत्र में दुकानों के बाहर कच्चा और पक्का निर्माण कर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ अभियान की शुरुआत की गई है यह अभियान शहर के मुख्य बाजार अंबेडकर चौराहे से शुरू हुआ जो कि बड़ा मंदिर क्षेत्र तक जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि इस अभियान की शुरुआत के साथ ही परिषद के दस्ते को एक और जहां विरोध का सामना करना पड़ा तो वहीं दूसरी ओर आम जनता परिषद की इस कार्रवाई से खुश भी नजर आई।

आपको बता दें कि भीलवाड़ा शहर का मुख्य बाजार अंबेडकर चौराहे से बड़ा मंदिर क्षेत्र के बीच में ही स्थित है यहां कच्चे और पक्के अतिक्रमण के कारण आए दिन जाम के हालात बनते हैं। पिछले कुछ दिनों से यातायात के बढ़ते दबाव के चलते परिषद ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है कुछ व्यापारी परिषद की इस कार्रवाई से खुश नजर आए तो कुछ ने इस पर नाराजगी जाहिर की।

व्यापारी जयप्रकाश का कहना था कि परिषद हमेशा छोटे और राजनीतिक अप्रोच नहीं रखने वाले व्यापारियों पर ही सख्ती से कार्रवाई करती है लेकिन जिन लोगों की एप्रोच है उन पर कार्रवाई नहीं की जाती वही एक अन्य व्यापारी अमरजीत सिंह ने कहा कि नगर परिषद की यह कार्रवाई काबिले तारीफ है समय-समय पर इस तरह की कार्रवाई को अंजाम देकर शहर को अतिक्रमण से मुक्त करवाना चाहिए।

 

खबरें और भी हैं...

Rajasthan: बीकानेर के वूलन मार्किट में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर खाक 

calender
30 November 2022, 02:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो