Rajasthan: चुनावी तैयारियों में जुटी BSP, गांव गांव घूमकर कर रही है बैठक

जिले में अब बसपा चुनावी मोड़ पर आ गई है। हाल ही में भले ही विधानसभा चुनाव में समय दूर है। लेकिन पार्टी के पदाधिकारी अब ग्रामीण इलाकों की ओर रुख कर रहे हैं। इस मामले में बसपा नेता मकसूद मंसूरी ने बताया कि जिले में पार्टी से जोड़ने के लिए गांव गांव जा रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्टर- बलबहादुर सिंह,झालावाड़

झालावाड़। जिले में अब बसपा चुनावी मोड़ पर आ गई है। हाल ही में भले ही विधानसभा चुनाव में समय दूर है। लेकिन पार्टी के पदाधिकारी अब ग्रामीण इलाकों की ओर रुख कर रहे हैं। इस मामले में बसपा नेता मकसूद मंसूरी ने बताया कि जिले में पार्टी से जोड़ने के लिए गांव गांव जा रहे हैं। इसी दौरान बैठक आदि के माध्यम से उनकी जन समस्याएं सुन रहे हैं। साथ ही उन्हें पार्टी से जुड़ने के लिए भी समझाया जा रहा है।

खानपुर विधानसभा क्षेत्र में बुधवार रात व गुरुवार सुबह बहुजन समाज पार्टी जिला इकाई झालावाड़ की जनसम्पर्क बैठक का आयोजन ग्राम मियाड़ा और ग्राम झागर में हुआ। बैठक में सर्वप्रथम बाबा भीमराव अम्बेडकर की तस्वीर पर बसपा जिलाध्यक्ष मुख्य अतिथि रामभरोस बैरवा ने माल्यार्पण किया। इसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद के साथ ही पार्टी को मजबूत करने पार्टी के सदस्य बढ़ाने, आपसी भाईचारा बढ़ाने पर विस्तार से चर्चा की। बैठक में मुख्यवक्ता रामभरोस बैरवा ने महापुरूषों के जीवन से प्रेरणा लेने उनके पद चिन्हों पर चलने एवं समाज का विकास करने एवं दोनों ग्रामों की जन समस्याओं से रूबरू हुए।

इस दौरान समाने आया कि ग्राम झागर में आजादी के 75 वर्ष बाद भी आमजनता बिना सड़क अपना बदहाल जीवन जी रही है। ग्रामीणों ने बताया कि नेता केवल वोट मांगने के समय आते है। परन्तु पिपलाज से ग्राम झागर तक सड़क का निर्माण नहीं हुआ। झागर में 250 आबादी वाला गांव है। इसमें केवल अनुसूचित जाति के व्यक्ति ही निवास करते है। बैठक को मकसूद मंसूरी ने भी सम्बोधित किया। बैठक के दौरान दोनों गावों से लक्ष्मण बैरवा, रामकुंवार बैरवा, महावीर , बनवारी , सुनील बैरवा, दीपक , शिवराज सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

calender
22 September 2022, 06:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो