Rajasthan: बीकानेर के वूलन मार्किट में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जलकर खाक

राजस्थान के बीकानेर में लुधियाना वूलन मार्केट में देर रात भीषण आग लग गई। इस घटना में 50 दुकानें जलकर खाक हो गई। वहीं एक दुकानदार भी आग में झुलस गया। दमकलकर्मियों ने घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

राजस्थान के बीकानेर जिले से आगजनी की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लुधियाना वूलन मार्केट में देर रात भीषण आग लग गई। इस घटना में 50 दुकानें जलकर खाक हो गई। वहीं एक दुकानदार भी आग में झुलस गया।

जानकारी के मुताबिक, देर रात दुकानों से धुआं निकलता हुआ दिखाई दिया। आसमान में काले धुएं का गुब्बार काफी दूर से ही नजर आ रहा था। आनन-फानन में आग की सूचना दमकल विभाग को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। करीब डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

वहीं मौके पर मौजूद पुलिस प्रशासन भी राहत-बचाव कार्य में जुट गई। इस बीच पुलिसकर्मियों को दुकान के अंदर एक व्यक्ति का शव मिला हैं। मृतक की पहचान रमजान के रूप में हुई हैं। पुलिस के अनुसार वह नींद में होने की वजह से दुकान से बाहर नहीं आ पाया और आग में बुरी तरह से झुलस गया। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सौंप दिया हैं।

हालांकि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चला हैं। प्रशासन इसको लेकर आगे की जांच में जुटा हुआ है। इसके साथ ही इस आग में हुए नुकसान को लेकर भी कोई सटीक जानकारी प्राप्त नहीं हुई हैं। लेकिन बताया जा रहा है कि इस आगजनी में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया हैं।

calender
29 November 2022, 03:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो