Rajasthan: झौर के सदर बाजार में हुए देशभक्ति कार्यक्रम, आमेट नगरपालिका अध्यक्ष व थाना अधिकारी ने की शिरकत

राजसमंद जिले के झोर गांव के सदर बाजार में शारदीय नवरात्रि महोत्सव बड़े ही उत्साह के साथ चल रही हैं। प्रतिदिन जय सियाराम ग्रुप के कलाकारों द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम की रंगारंग प्रस्तुतियां दी जा रही है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता-हस्ती मल साहू,राजसमंद

राजसमंद जिले के झोर गांव के सदर बाजार में शारदीय नवरात्रि महोत्सव बड़े ही उत्साह के साथ चल रही हैं। प्रतिदिन जय सियाराम ग्रुप के कलाकारों द्वारा अलग-अलग कार्यक्रम की रंगारंग प्रस्तुतियां दी जा रही है। सातवें दिन रात्रि को भी कलाकार मुकेश लोहार,किशन कीर ,हस्ती मल साहू ने देशभक्ति गीतों पर जोरदार प्रस्तुति दी।

उसके बाद कार्यक्रम के बीच में गरबा नृत्य का भव्य आयोजन हुआ जिसमें युवतियां और महिलाओं ने जोरदार डांडिया खंनकाये गए। इसके साथ ही कार्यक्रम में जय सियाराम ग्रुप के कलाकार हस्तीमल साहू,सुभाष सुवालका, मुकेश लोहार,किशन सेन,मनीष जाट,किसन,सीता राम जाट,प्रिंश सेन,कन्हैया खारोल,युवराज जाट हिमांशु शर्मा पार्टी द्वारा गाडोलिया लोहार की रोचक प्रस्तुति देकर दर्शकों को गदगद कर दिया।

कलाकारों ने अपनी राजस्थानी मारवाड़ी हिंदी सहित विभिन्न भाषाओं का प्रयोग करते हुए लोगों को खूब हंसाया। वहीं कार्यक्रम में देखने के लिए आमेट के नगर पालिका चेयरमैन कैलाश मेवाड़ा,आमेट थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवल, पार्षद सुरेश चंद्र खिंची, रोशन लाल तेली आदि गरबा पांडाल परिसर पर पहुंचे जहां पर जय सियाराम मित्र मंडल व ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम को देखने के लिए झोर सहित आसपास के गांव के दर्शकों ने देर रात तक कार्यक्रम देखने का आनंद उठाया।

calender
03 October 2022, 03:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो