राजस्थान: BJP की जन आक्रोश रैली का ग्रामीणों ने किया स्वागत, दर्ज कराई शिकायतें

राजस्थान के ग्राम पंचायत ससेडी में भाजपा की जन आक्रोश रैली का ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। साथ ही ग्रामीणों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

संवाददाता- राजेन्द्र प्रसाद,करौली

करौली। 2 दिसंबर से करौली जिले में कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश रैली को लेकर 6 दिसंबर मंगलवार को करौली जिले की पुलिस लाइन के समीपवर्ती ग्राम पंचायत ससेडी के लक्ष्मण मंदिर पर पहुंचने पर ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर जनाक्रोश रैली का स्वागत सत्कार करते हुए उपस्थित भाजपाइयों का माला एवं साफा पहनाकर व अल्पाहार देकर स्वागत सत्कार किया।

भाजपा की जन आक्रोश रैली में बरिषठ भाजपा नेता डॉ रूप सिंह गुर्जर ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं हाल ही में हिंडौन सिटी में दूषित पेयजल से एक बालक की मौत पर 100 से अधिक लोगों के बीमार होने पर स्थानीय स्तर पर चिकित्सालय में बैड़ों तक की व्यवस्था नहीं होने का हवाला देते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं दूषित नलों के पानी से 12 वर्षीय देवकुमार महावर पुत्र गिरधारी लाल महावर निवासी पुरानी कचहरी शाहगंज हिंडोन सिटी की मौत होने पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार के कुप्रबंधन को कोसा। उन्होंने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में मेडिकल कॉलेज, चंबलपुल सहित हर घर जल हर घर नल योजना का राज्य सरकार की कार्यकारिणी एजेंसियों द्वारा किए जा रहे घपलों पर भी सवाल उठाए।

वहीं यात्रा के जिला संयोजक कैलाश शर्मा ने रवि की फसलों में किसानों को पर्याप्त मात्रा में केंद्र से रासायनिक उवर्रक खादों की आपूर्ति के बावजूद भी कालाबाजारी के भी राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए प्रदेश की असंवेदनशील गूंगी बहरी सरकार व प्रशासन के बौना साबित होने तक आरोप जड़ते हुए आगामी विधानसभा में करारा जवाब देते हुए भाजपा को समर्थन देकर सरकार बनाने की अपील की गई।

इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारियों में जनाक्रोश जिला संयोजक कैलाश शर्मा, डा रूपसिंह गुर्जर, जिला मीडिया प्रभारी मुकेश शास्त्री, जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला, उपाध्यक्ष सुरेश शुक्ला, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष उत्तम सिंह जादौन, जिलामंत्री पुष्पेंद्र सैनी,शहर मंडल अध्यक्ष योगेश शर्मा, जिला आईटी सेल संयोजक बृजेश गुरू, पार्षद दर्शनसिह गुर्जर, देहात मंडल अध्यक्ष सत्यनारायण शर्मा, विधानसभा प्रत्याशी ओपी सैनी, भाजपा पदाधिकारी अतर सिंह गुर्जर आदि भाजपा कार्यकर्ताओं सहित ग्रामीणों में पटेल रामप्रसाद मीणा, वार्ड पंच करण सिंह मीणा, भगवान सिंह गुर्जर, विष्णु शर्मा, डीलर रमेश चंद शर्मा, मिस्त्री वेदप्रकाश शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

calender
07 December 2022, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो