जेल से निकला रेप का आरोपी, भाई के सामने ही पीड़िता को मारी 2 गोलियां

UP News : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें संभल जिले के कैलादेवी थाना क्षेत्र में जेल से छूटे रेप के आरोपी ने सरेराह पीड़ित छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. उसने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब छात्रा मां और भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी. इस घटना के बाद सभी काफी हैरान हो गए हैं.

JBT Desk
JBT Desk

UP News : उत्तर प्रदेश के संभल जिले के कैलादेवी थाना क्षेत्र में जेल से छूटे रेप के आरोपी ने सरेराह पीड़ित छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. उसने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब छात्रा मां और भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी. हत्यारोपी अपने मामा के साथ कार से पहुंचा और बाइक रुकवाने के बाद छात्रा पर एक के बाद एक दो गोलियां दाग दीं.

 इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई और हत्यारोपी फरार हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मांमा-भांजे के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. एसपी ने वारदात के खुलासे के लिए तीन टीमें लगाईं हैं। बताया जा रहा है कि 14 वर्षीय छात्रा गाजियाबाद के ही एक निजी स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ती थी.

सीने में दो गोलियां मार दी

बुधवार शाम बबीता अपनी मां के साथ गाजियाबाद से अपने घर आने के लिए निजी बस से चली. मां- बेटी देर शाम आठ बजे सौंधन में बस से उतरीं. तेज बारिश के कारण दोनों पुलिस चौकी के पास सौंधन-आदमपुर मार्ग पर टिनशेड के नीचे खड़ी हो गईं. बाद में बबीता का भाई बाइक लेकर सौंधन पहुंचा और बारिश हल्की होने पर देर रात करीब साढ़े दस बजे मां और बहन को लेकर घर लौटने लगा. भाई के मुताबिक जब वह गांव के पास पहुंचा, तो पीछे से आई तेज रफ्तार कार में सवार लोगों ने बाइक रुकवा ली और बबीता के सिर और सीने में दो गोलियां मार दी। इससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. जांच- पड़ताल के बाद पुलिस ने छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

हत्या का मुकदमा दर्ज

परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिंकू और पप्पू (निवासी सेंतुआ थाना रजपुरा) के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. पप्पू व रिंकू आपस में मामा-भांजे है. रिंकू के खिलाफ 23 फरवरी को छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था. वह बारह दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. रिंकू छह महीने पहले तक गाजियाबाद में ही रहता था. वहां वह उनका ट्रैक्टर चलाता था. परिजनों के मुताबिक उसने मुकदमे की रंजिश में बबिता की हत्या की है. पुलिस जांच कर रही है.

calender
20 September 2024, 10:56 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!