अयोध्या रेप केस मामले में मोईद खान पर लगा गैंगस्ट एक्ट

Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप केस मामले में राम जन्मभूमि थाने के थाना इंचार्ज देवेंद्र पांडे कर रहे हैं. कोर्ट ने विवेचक देवेंद्र पांडे को दोनों आरोपियों कि रिमांड 25 अक्टूबर तक के लिए सौंप दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश में अयोध्या के चर्चित दुष्कर्म मामले में पीड़िता के भ्रूण का डीएनए समाजवादी पार्टी के नेता मोईद अहमद के नौकर और सह आरोपी राजू खान के सैंपल से मैच कर गया है. उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को इलाहबाद इलाहाबाद हाईकोर्ट में रिपोर्ट सौंप दी है. इस मामले की जाँच अयोध्या राम जन्मभूमि थाने के इंचार्ज देवेंद्र पांडे कर रहे हैं. इस बीच दोनों आरोपियों को कोर्ट से 25 दिन की रिमांड पर भेजा गया है. 

अयोध्या में नाबालिग से रेप मामले में सपा नेता मोईद खान और उसके नौकर राजू खान पर गैंगस्टर एक्ट भी लगाया गया है. इस मामले की जांच राम जन्मभूमि थाने के थाना इंचार्ज देवेंद्र पांडे कर रहे हैं. कोर्ट ने दोनों आरोपियों की 25 दिन की रिमांड बढ़ा दी है. विवेचक देवेंद्र पांडे 25 अक्टूबर तक मामले की जांच करेंगे. पीड़िता से राजू खान की डीएनए रिपोर्ट मैच हुई है. एक की मैच होने के बाद दोनों की रिपोर्ट मैच मानी जाती है. 

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो