नाबालिग के साथ चलती कार में दुष्कर्म: तीन युवकों की दुष्कर्म की वारदात

Jhansi Gang Rape Case: कोलकाता के बाद अब झांसी में हुई दरिंदगी का मामला सामने आया है जहां चलती कार में एक नाबालिक के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म का है. जहां तीन दोस्तों ने चलती कार में लड़की को बनाया अपनी हैवानियत का शिकार बनाया है. लड़की चीखती और चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी आइए इस खबर को विस्तार से जानते हैं..

JBT Desk
JBT Desk

Jhansi Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक नाबालिक लड़की के साथ चलती कार में तीन दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पीड़िता चीखती रही और चिल्लाती रही लेकिन आरोपी नहीं माने फिर उस नाबालिक को अपनी हवस का शिकार बनाया.इस घटना ने सबसे चौंका दिया है. 

पड़ोसी बना हैवान!

यह घटना मंगलवार सुबह की है जब पीड़िता अपने घर से निकली थी. तभी उसके पड़ोसी सोनू ने उसे जबरन कार में खींच लिया. गाड़ी में पहले से दो और लोग मौजूद थे. आरोपी गाड़ी को करौंदी माता के मंदिर की ओर ले गए जहां उन्होंने बारी-बारी से उस नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद, पीड़िता को करीब 15 किलोमीटर दूर फेंककर आरोपी मौके से फरार हो गए.

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

दुष्कर्म के बाद पीड़िता बिना चप्पल के किसी तरह अपने बुआ के घर पहुंची और परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी. लड़की के परिवार ने तुरंत थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़िता की मेडिकल जांच करवा रही है. इस पूरे घटना पर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सारे आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे. 

calender
21 August 2024, 11:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!