रीवा: युवक ने फांसी लगाने से पहले ली सेल्फी और एक नंबर पर भेजा, पुलिस जांच में जुटी

घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है, जहां मौत को गले लगाने से पहले एक युवक ने फांसी के फंदे के साथ सेल्फी खींची और एक नंबर में भेजने के बाद फंदे को गले से लगा लिया, लेकिन इसी दौरान उसकी मां का फोन बजने लगा

calender
29 November 2022, 01:43 PM IST

रीवा, मध्यप्रदेश। घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है, जहां मौत को गले लगाने से पहले एक युवक ने फांसी के फंदे के साथ सेल्फी खींची और एक नंबर में भेजने के बाद फंदे को गले से लगा लिया, लेकिन इसी दौरान उसकी मां का फोन बजने लगा।

फोन उठने पर दूसरी तरफ से मां ने पूछा कि बेटा तेरी आवाज क्यों नहीं आ रही है, क्या हुआ। इस पर मां को कोई जवाब नहीं मिला। बाद में मां को जब इस घटना की जानकारी लगी तो उसका कलेजा फट पड़ा और मां बिलख पड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और उस नंबर का पता लगाया जा रहा है कि आखिर मृतक ने किसके नंबर पर मैसेज भेजा था। आपको बता दें मृतक विनय द्विवेदी रीवा जिले के अतरैला का मूल निवासी है। मृतक रीवा के समान थाना क्षेत्र के अंतर्गत संजय नगर में किराए का मकान लेकर रह रहा था और बिजली कंपनी में नौकरी करता था।

विनय ने आखिर यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इस बात की जानकारी न ही उसके परिजनों को है और न ही पुलिस को, लेकिन उसके मोबाइल फोन में एक नंबर ऐसा बताया जा रहा है, जिस पर मरने से पहले मृतक ने अपनी मौत का पैगाम भेजा था। पुलिस ने फिलहाल उसके मोबाइल को अपने कब्जे में ले लिया है और विनय के शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव परीक्षण के लिए संजय गांधी अस्पताल भेज दिया है।

calender
29 November 2022, 01:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो