रीवा: अनूपपुर से प्रयागराज जा रही बस की ट्रक से टक्कर, 2 यात्रियों की मौत, 30 यात्री घायल

घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है जहां एक बस की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। मिली जानकारी के अनुसार अनूपपुर जिले से 50 यात्रियों को लेकर प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) जा रही बस क्रमांक एमपी 18 बी 0699 की ट्रक से भिड़ंत हो गई।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। घटना रीवा जिले के गढ़ थाना क्षेत्र की है जहां एक बस की ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। मिली जानकारी के अनुसार अनूपपुर जिले से 50 यात्रियों को लेकर प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) जा रही बस क्रमांक एमपी 18 बी 0699 की ट्रक से भिड़ंत हो गई।

नेशनल हाईवे-30 पर हुए इस हादसे में 2 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। 30 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। हादसा तड़के करीब 3 बजे के आसपास रीवा के गढ़ थाना क्षेत्र के टिकुरी गांव में हुआ। बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है, इससे हादसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि बस में फंसे कुछ यात्रियों और मृतकों के शव को बस के आगे का हिस्सा काटकर निकाला गया है।

मामूली घायलों को गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए लाया गया है। 8 गंभीर घायलों को रीवा संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प, एसपी नवनीत भसीन और आरटीओ मनीष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

और पढ़ें.....

 

मध्यप्रदेश: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भोपाल पहुंची, राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री ने की अगवानी

calender
16 November 2022, 11:16 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो