रीवा: ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत, कार सवार दो व्यक्ति जिंदा जले

घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है, जहां ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत हो गई और इस हादसे में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार घटना रविवार की रात तकरीबन 1:30 बजे चोरहटा थाना अंतर्गत जेपी रोड बाईपास की है

calender
05 December 2022, 01:44 PM IST

रीवा, मध्यप्रदेश। घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है, जहां ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत हो गई और इस हादसे में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार घटना रविवार की रात तकरीबन 1:30 बजे चोरहटा थाना अंतर्गत जेपी रोड बाईपास की है। घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया।

बताया जा रहा है कि ट्रक में ट्रांसफार्मर लोड था और कार सीएनजी थी। आपको बता दें कि रविवार की रात लगभग 1:30 बजे चोरहटा थाना क्षेत्र के जेपी रोड बाईपास में ट्रांसफार्मर लेकर जा रहे एक ट्रक और कार में सीधी भिड़ंत हो गई, कार सीएनजी थी। ट्रक कार को टक्कर होने के बाद करीब 200 मीटर से अधिक घसीटकर ले गया। इसी दौरान ट्रक और कार में आग लग गई। कार में सवार दो लोगों की जलकर मौत हो गई।

वहीं घटना इतनी भयावह थी कि जानकारी लगते ही चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल में मौजूद लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बचाव कार्य भी किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और युवक जल चुके थे।

अमित अग्रवाल के नाम से है कार -

पुलिस ने बताया की प्रारंभिक में पता चला है कि गाड़ी नंबर एमपी 17 सीबी 968 अमित अग्रवाल बकिया कालोनी पड़रा के नाम से रजिस्टर्ड है।

एफएसएल टीम पहुंची मौके पर -

आपको बता दें एफएसएल टीम बारीकी से जांच कर रही है। वहीं चोरहटा थाने के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान अमित अग्रवाल निवासी ढेकहा (रीवा) और छोटेलाल शुक्ला निवासी पैपखरा हाल निवास दुआरी (रीवा) के रूप में हुई है। वे दोनों नेशनल हाईवे-30 स्थित बाइपास के रास्ते रतहरा की ओर से जेपी मोड़ आ रहे थे, वहीं ट्रक सतना की ओर से प्रयागराज जा रहा था।

calender
05 December 2022, 01:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो