'गांव में घुमाया अर्धनग्न, काटे बाल...' , प्रेमी संग भागने की पति-पत्नी को मिली ऐसी सजा

Bihar News: बिहार के जमुई जिले में एक महिला को अपने प्रेमी संग भागने के लिए तालिबानी सजा दी गई. इसके साथ- साथ महिला के पति को भी सजा दी गई. इस दौरान गांव वालों ने पति- पत्नी को अर्धनग्न कर, चप्पल की माला पहनाकर, ढोल-नगाड़े के साथ पूरे गांव में घुमाया. इस दौरान महिला के बालों को भी काटा गया. इस बीच पुलिस ने मामले में 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Bihar News: बिहार के जमुई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को अपने प्रेमी संग भागने के लिए तालिबानी सजा दी गई. जिसे जानने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी. दरअसल ये महिला अपने प्रेमी संग घर छोड़कर भाग गई थी. ऐसे में जब ये अपने पति के पास वापस आई तो महिला के साथ- साथ गांव वालों ने इसके पति तक को सजा दे डाली. गांव वालों ने  महिला और उसके पति को अर्धनग्न कर, चप्पल की माला पहनाकर, ढोल-नगाड़े के साथ पूरे गांव में घुमाया. इस दौरान महिला के बालों को भी काटा गया. इस बीच पति पत्नी को गांव में घूमाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  ये पूरा मामला जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के ताराकुरा गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार, महिला एक हफ्ते पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. इस बीच बीते सोमवार देर शाम महिला अपने घर पति के पास वापस लौट आई. जब इस बात की भनक गांव वालों के कान में पड़ी तो उन्होंने गांव में एक बैठक कर फैसला लिया कि महिला, उसके पति और प्रेमी को चप्पल की माला पहनाकर अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया जाए.

फैसले की भनक लगते भागा महिला का प्रेमी 

इस बीच जैसे ही महिला के प्रेमी को गांव वालों के फैसले के बारे में भनक लगी वैसे ही वो मौके देखकर फरार हो गया.  प्रेमी की पहचान केदार मंडल के रूप में हुई है. इसके बाद गांव वालों ने सोमवार रात ही महिला और उसके पति को अर्धनग्न कर चप्पल की माला पहनाकर ढोल-नगाड़े के साथ पूरे गांव में घुमाया गया. ग्रामीणों ने बताया कि महिला और उसका प्रेमी दोनों शादीशुदा हैं. दोनों के तीन-तीन बच्चे भी हैं, फिर भी प्रेम-प्रसंग में दोनों एक-दूसरे के साथ फरार हो गए थे.

12 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ केस 

इस बीच जब दोनों सात दिन बाद घर गांव लौटे तो गांव वालों ने  विरोध करना शुरू कर दिया. इधर, ग्रामीणों ने बताया कि इन लोगों ने समाज को गंदा करने का काम किया है. इसलिए यह सजा दी गई है. वहीं इस संबंध में झाझा थानाध्यक्ष संजय सिंह ने पीड़िता के आवेदन पर 12 लोगों पर FIR दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

calender
04 September 2024, 11:30 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!