पार्टी मीटिंग में बवाल; BSP कार्यकर्ता ने राज्यसभा सांसद रामजी गौतम को जड़ दिया थप्पड़, VIDEO

महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के एक कार्यकर्ता ने पार्टी के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम को कार्यकारिणी की बैठक के दौरान थप्पड़ मार दिया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इस घटना ने जनता के बीच रोष और गुस्से को और भड़का दिया है. 

JBT Desk
JBT Desk

महाराष्ट्र से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, जहां बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के एक कार्यकर्ता ने पार्टी के राज्यसभा सांसद रामजी गौतम को कार्यकारिणी की बैठक के दौरान थप्पड़ मार दिया. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे. इस घटना ने जनता के बीच रोष और गुस्से को और भड़का दिया है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह विवाद हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में पार्टी द्वारा टिकट वितरण को लेकर असंतोष के कारण हुआ. टिकट आवंटन प्रक्रिया से नाखुश एक बीएसपी कार्यकर्ता ने अपनी नाराजगी सार्वजनिक रूप से सांसद गौतम पर उतारी और उनसे मारपीट की.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ है, जिसने व्यापक ध्यान आकर्षित किया है और इसकी निंदा की है. पार्टी के सदस्य और आम जनता दोनों ही इस हिंसक घटना पर अपनी असहमति व्यक्त कर रहे हैं. इस घटना ने बीएसपी के भीतर चल रहे अंदरूनी संघर्ष और पार्टी की एकता और छवि पर पड़ने वाले व्यापक प्रभावों पर चर्चा को जन्म दिया है.

 

चूंकि बीएसपी नेतृत्व इस घटना के नतीजों का सामना कर रहा है, इसलिए यह देखना बाकी है कि वे उन शिकायतों का समाधान कैसे करेंगे, जिनके कारण असंतोष की ऐसी सार्वजनिक और हिंसक अभिव्यक्ति हुई. भविष्य में टिकट वितरण में पारदर्शिता और निष्पक्षता सुनिश्चित करना ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए उठाए जाने वाले कदमों में से एक हो सकता है.

calender
17 July 2024, 11:28 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!