संजय राउत का आरोप: तीर-कमान के लिए हुई 2 हजार करोड़ की लेन देन

शिवसेना का चुनाव चिन्ह औऱ पार्टी का नाम छुटने के बाद भाजपा और शिंदे गुट पर उध्दव गुट के हमले में लगातार जारी है। इस सियासी दंगल में अब संजय राउंत ने एंट्री कर ली है। सांसद संजय राउत ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश को अवगत किया है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शिवसेना का चुनाव चिन्ह औऱ पार्टी का नाम छुटने के बाद भाजपा और शिंदे गुट पर उध्दव गुट के हमले में लगातार जारी है। इस सियासी दंगल में अब संजय राउंत ने एंट्री कर ली है। सांसद संजय राउत ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश को अवगत किया है जिस तरह से शिवसेना और उसका निशान (तीर-कमान) चिह्न छीना गया है वो न्याय नहीं है सही नहीं है वे एक व्यवहार औऱ व्यापार है। उन्होंने बताया कि खरीद लिया गया है और अब तक 2 हजार करोड़ की डील हो चुकी है। शिवसेना से नाम और निशान छीनने के लिए। साथ ही उन्होंने कहा कि ये मेरा प्राथमिक अंदाज है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि जो सरकार जो नेता विधायक खरीदने के लिए 50- 50 करोड़ औऱ सांसद खरीदने के लिए 100- 100 करोड़ की बोली लगाते है।  सांसद संजय राउत ने कहा कि अमित शाह क्या बोलते हैं, वो महाराष्ट्र के लोग ध्यान नहीं देते..जो सत्य को खरीदने का काम करते हैं वो झूठ और सच की क्या बात कर रहे हैं। इसका निर्णय लेने का काम जनता के पास है और समय आने पर वो करेगी...शिवसेना किसकी थी और किसकी होगी ये फैसला महाराष्ट्र के लोग लेंगे।

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा, 'मुझे विश्वास है कि चुनाव चिन्ह और पार्टी (शिवसेना) का नाम हासिल करने के लिए 2 हजार करोड़ की डील हुई है. यह शुरुआती आंकड़ा लेकिन 100 फीसदी सच है. देश के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ. जल्द ही इस बारे में कई खुलासे होंगे।

calender
19 February 2023, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो