सतना: बदला लेने के लिए सात बर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म कर की हत्या, जंगल में फेंका शव

मध्यप्रदेश के सतना जिले में फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पड़ोसी से बदला लेने के लिए एक युवक ने सात साल की मासूम को अगवा कर लिया और जंगल ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद गला घोट कर हत्या कर दी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के सतना जिले में फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पड़ोसी से बदला लेने के लिए एक युवक ने सात साल की मासूम को अगवा कर लिया और जंगल ले जाकर दुष्कर्म करने के बाद गला घोट कर हत्या कर दी। मासूम का दस दिन बाद जंगल मे कंकाल मिला।

पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरी घटना सभापुर थाना क्षेत्र के नयागांव की है। सात साल की बच्ची 17 नवंबर से लापता थी। जिसका कंकाल बुंदेला पुरवा के जंगल में मिला। आपको बता दें सतना जिले के नयागांव से 17 नवम्बर को सात साल की मासूम बच्ची लापता हो गई थी।

परिजनों ने सभापुर थाने में गुमसुदगी की शिकायत दर्ज कराई और परिजनों के साथ पुलिस भी बच्ची की तलाश में जुटी रही। वहीं पुलिस बच्ची के लापता होने पर अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने बच्ची के पड़ोसी राजेश रजक को हिरासत में लिया।

मोबाइल कॉल रिकार्ड के आधार पर पुलिस ने राजेश से पूछताछ भी शुरू कर दी। पहले तो राजेश गोल-मोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करता रहा। लेकिन सख्ती बरतने पर राजेश ने पूरा किस्सा बयां कर दिया और उसने जो बताया उससे सभी के होश उड़ हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार राजेश ने बच्ची का दुष्कर्म और हत्या दोनों बदला लेने की नीयत से किया था। राजेश को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और पड़ोसी के साथ-साथ कई अनजान लोग उसकी पत्नी से मिलने आते थे और पड़ोसी उन्हें संरक्षण देता था। शराब की पार्टी पड़ोसी के घर होती थी, जिससे राजेश अपने पड़ोसी से नाराज था।

पड़ोसी के दो लड़के और एक लड़की थी। उनमें से अपंनी सात साल की बच्ची से पड़ोसी ज्यादा प्यार करता था। ऐसे में आरोपी राजेश ने पड़ोसी से बदला लेने उस मासूम को चुना। विरसिंहपुर बाजार घुमाने का लालच देकर मासूम को घर से ले गया और फिर जंगल ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी।

घर से करीब दस किलोमीटर दूर राजेश की निशानदेही पर बच्ची का शव मिला। शव को जंगली जानवर खा चुके थे, इसलिए कुछ हड्डियां ही मिल सकीं। रीवा से पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और कंकाल को रीवा मेडिकल कालेज में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

calender
28 November 2022, 11:32 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो