पर्यावरण बचाओ पेड़ लगाओ जिंदगी बचाओ के नारे के साथ किया गया वृक्षारोपण का आगाज

दिल्ली के रोहिणी एमसीडी जोन और मियांवाली नगर 24×7 केयर फाउंडेशन की तरफ से। मियांवाली नगर के अंदर पेड़ पौधे का रोपण किया गया, जिसमें तमाम एमसीडी के अधिकारी और केयर फाउंडेशन के संस्थापक मौजूद रहे। पार्क के साथ पूरे इलाकों को मिलाकर 550 से ज्यादा पेड़ लगाए गए हैं। बता दे की लगाए गए पेड़ पौधों की देखरेख दिल्ली मुंसिपल कॉरपोरेशन (एमसीडी) के द्वारा की जाएगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। दिल्ली के रोहिणी एमसीडी जोन और मियांवाली नगर 24×7 केयर फाउंडेशन की तरफ से। मियांवाली नगर के अंदर पेड़ पौधे का रोपण किया गया, जिसमें तमाम एमसीडी के अधिकारी और केयर फाउंडेशन के संस्थापक मौजूद रहे। पार्क के साथ पूरे इलाकों को मिलाकर 550 से ज्यादा पेड़ लगाए गए हैं। बता दे की लगाए गए पेड़ पौधों की देखरेख दिल्ली मुंसिपल कॉरपोरेशन (एमसीडी) के द्वारा की जाएगी।

पौधों में समय-समय पर पानी देना से लेकर रख रखाव की सारी जिम्मेदारी एमसीडी के जिम्मे है। कोरोना महामारी काल में ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए, केयर फाउंडेशन संस्था के साथ, पूर्व निगम पार्षद नरेंद्र बिंदल के नेतृत्व में यह सराहनीय कार्य किया गया, इस वृक्षारोपण अभियान में आसपास के लोग भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिए। इस कार्य को देखते हुए लोगों ने पूर्व पार्षद और केयर फाउंडेशन संस्था के द्वारा किए जा रहे इस कार्य की लोगो ने बहुत प्रशंसा किया। इस मौके पर दिनेश विंदल केयर फाउंडेशन कोषाध्यक्ष ,सुभाष बिंदल प्रधान नागलोई के साथ अन्य कई लोग मौजूद रहे।

calender
28 July 2022, 09:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!