मुंबई में अटल सेतु से सुसाइड का दूसरा मामला, बिजनेस ने पुल से कूदकर दी जान

Mumbai news: मुंबई के माटुंगा जिले के एक बिजनैस ने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) के एक हिस्से अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या कर ली. यह घटना एक बैंक के डिप्टी मैनेजर द्वारा अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या करने के दो दिन बाद सामने आई है.

Amit Kumar
Amit Kumar

Mumbai News: मुंबई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां माटुंगा जिले के एक 52 वर्षीय बिजनैस ने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक (एमटीएचएल) के एक हिस्से अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या कर ली. यह घटना एक बैंक के डिप्टी मैनेजर द्वारा अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या करने के दो दिन बाद सामने आई है. वहीं पुलिस ने बताया कि मंगलवार को बिजनैस का शव नवी मुंबई में समुद्र तट पर बहता हुआ मिला. 

मीडिया रिपोर्ट के पुलिस ने बताया कि  मृतक की पहचान फिलिप हितेश शाह के रूप में हुई है, जो एक बिजनेस था और अपने परिवार के साथ माटुंगा में रहता था. उन्होंने कहा कि फिलिप शाह पिछले कुछ महीनों से तनाव में थे और परिवार को शक  है कि इसी वजह से उन्होंने अपनी जान दे दी. 

बुधवार को अटल सेतु से कूदकर किया सुसाइड

इस बीच पीटीआई ने एक पुलिस अधिकारी के हवाले से बताया, 'बिजनेस  फिलिप शाह ने बुधवार सुबह अटल सेतु से कूदकर अपनी जान दे दी. मिडिल मुंबई के माटुंगा निवासी शाह ने अपनी सेडान कार अटल सेतु पर चलाई, उसे किसी स्थान पर पार्क किया और समुद्र में छलांग लगा दी.' 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुल के सीसीटीवी कंट्रोल रूम के कर्मचारियों ने देखा कि पुल पर एक कार खड़ी है, जिसके बाद बचाव दल को सूचित किया गया. बचाव दल के कर्मचारी उस स्थान पर पहुंचे, जहां से फिलिप शाह ने समुद्र में छलांग लगाई थी.  उन्होंने कहा, 'तलाशी अभियान के बाद उन्हें वह मिल गया.'

'कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे फिलिप शाह'

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिलिप शाह को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन प्रवेश के समय ही उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान उसके आधार कार्ड के आधार पर की गई, जो कार में मिला था.  उन्होंने बताया कि पीड़ित अपनी मौत से पहले पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में था. 

calender
03 October 2024, 05:52 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो