सेक्सटॉर्शनः पुलिसकर्मी बन कारोबारी से लाखों की ठगी, बनाए अश्लील वीडियो

उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके से सेक्सटॉर्शन के जरिए एक कारोबारी से करीब छह लाख रूपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। कारोबारी का कहना है कि इस साल 25 सिंतबर को वह ज्योति नगर स्थित एक दुकान पर चाट खा रहा था। उसी दौरान एक महिला ने उनसे बात की और इसके बाद अपने साथ एक फ्लैट पर ले गई।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर इलाके से सेक्सटॉर्शन के जरिए एक कारोबारी से करीब छह लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। कारोबारी का कहना है कि इस साल 25 सिंतबर को वह ज्योति नगर स्थित एक दुकान पर चाट खा रहा था। उसी दौरान एक महिला ने उनसे बात की और इसके बाद अपने साथ एक फ्लैट पर ले गई।

इस घटना को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया। जिसमें एक महिला आरोपी भी शामिल है। आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने पुलिसकर्मी बन महिला और कारोबारी की एक साथ अश्लील तस्वीरें ली और वीडियो भी बनाई। इसके बाद आरोपी उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने व दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देखकर पीड़ित से छह लाख रुपये वसूले है।

आरोपी के द्वारा बार-बार पैसे की मांग करने से परेशान पीड़ित ने इसकी शिकायत ज्योति नगर थाने में दी। इसके बाद पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जानकारी के मुताबिक 47 वर्षीय पीड़ित कारोबारी ज्वैलर है। पीड़ित कोरोबारी ने बताया कि वह 25 सितंबर को एक दुकान पर चाट खा रहा था। तभी एक महिला आई और बातचीत करने लगी। उन्होंने बताया कि इसके बाद महिला बहला-फुसलाकर पास के एक फ्लैट में ले गई।

पीड़ित कारोबारी के मुताबिक, कुछ देर बाद फ्लैट में एक युवक आया और उसने खुद को पुलिसकर्मी बताया। इसके बाद वह कोरोबारी और महिला को दूसरे कमरे में ले गया। जहां पर उसने दोनों के कपड़े उतरवा कर तस्वीर और वीडियो बना ली। इसके बाद इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर पैसों की मांग करने लगा।

calender
06 December 2022, 04:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो