शाहजहांपुर: कोहरे की वजह से 6 गाड़ियों के आपस में टकराने से 6 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक रोड़ हादसा, नेशनल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया। जब 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक रोड़ हादसा, नेशनल हाईवे पर उस समय हड़कंप मच गया। जब 6 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद नेशनल हाईवे पर जाम लग गया जिसके चलते हैं 3 घंटे तक हाईवे पर जाम लगा रहा। इस दौरान कई बसों को को डायवर्ट कर उन्हें शहर से निकाला गया । बताया जा रहा है कि कोहरे के चलते 6 गाड़ियां आपस में टकराई थी।

थाना चौक कोतवाली के नेशनल हाईवे 24 की है जहां गर्रापुर पुल के पास तीन 3 ट्रकों ने तीन कारों में टक्कर मार दी। इस टक्कर से ट्रक चालक समेत 6 लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। इस दौरान नेशनल हाईवे पर जाम लग गया आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची जहां जाम में फंसी डैमेज गाड़ियों को मशीन से हटाया गया। इस दौरान 3 घंटे तक हाइवे पर जाम लग रहा। इस दौरान बसों को डायवर्जन कर शहर से अंदर बसों को निकाला गया। बताया जा रहा है कोहरे के चलते यह गाड़ियां आपस में टकराई थी।

calender
05 December 2022, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो