Humsafar Express: रेलवे में शर्मनाक घटना, नाबालिग से छेड़छाड़, आरोपी की मौत

Humsafar Express: एक खतरनाक घटना ने ट्रेन में यात्रियों को हिलाकर रख दिया! एक नाबालिग बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया और आरोपी रेल कर्मचारी को यात्रियों ने पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. लेकिन क्या यह मामला सिर्फ एक छेड़छाड़ का है या इसमें कुछ और भी है? पुलिस और रेलवे प्रशासन की जांच में क्या सच्चाई सामने आएगी?पढिए पूरी खबर

JBT Desk
JBT Desk

Humsafar Express: बिहार से नई दिल्ली जा रही हमसफर एक्सप्रेस ट्रेन में एक नाबालिग बच्ची से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यह घटना ट्रेन के एक डिब्बे में हुई, जहां आरोपी रेल कर्मचारी ने बच्ची के साथ गलत हरकत की. बच्ची ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद यात्रियों ने आरोपी को पीटना शुरू कर दिया.

ट्रेन में यात्रा कर रहे लोगों ने आरोपी रेल कर्मी को जमकर पीटा. यात्रियों का गुस्सा देखकर ट्रेन के अन्य कर्मचारी भी डर गए. आरोपी की पिटाई से उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे कानपुर में उतारा गया. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. यात्रियों का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

मृतक के परिजनों ने रेलवे पुलिस को पीट-पीटकर हत्या करने की तहरीर दी है. नाबालिग की मां ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की तहरीर दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ट्रेन में सुरक्षा का सवाल

इस घटना ने ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा का सवाल उठा दिया है. यात्री अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. रेलवे प्रशासन को इस मामले में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. सुरक्षा के लिए अतिरिक्त उपाय करने होंगे. यात्रियों का कहना है कि ट्रेन में सुरक्षा के लिए और अधिक कैमरे लगाए जाने चाहिए.

रेलवे प्रशासन की जांच

रेलवे प्रशासन ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. जांच में पता चला है कि आरोपी रेल कर्मी का व्यवहार पहले से ही संदिग्ध था. रेलवे प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. रेलवे प्रशासन का कहना है कि ट्रेन में सुरक्षा के लिए और अधिक कदम उठाए जाएंगे.

इसके साथ ही मृतक के परिवार ने न्याय की मांग की है. परिवार का कहना है कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. परिवार को न्याय मिलना चाहिए. परिवार के सदस्यों ने कहा कि वे न्याय के लिए लड़ेंगे. 

calender
13 September 2024, 04:55 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!